DELL INSPIRON के दो नए मॉडल

इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद बनाने वाली अमेरिकी दिग्गज कंपनी डेल ने भारतीय बाजार में अपना नया लैपटॉप पेश कर दिया है. कंपनी ने डेल इंस्पिरॉन 15 5575 को दो मॉडल में पेश किया है. डेल का ये नया लैपटॉप AMD Ryzen प्रोसेसर से लैस है. कंपनी ने अपना ये नया लैपटॉप R3 व R5 नाम से पेश किया है. इन दोनों मॉडल्स की कीमत क्रमशः 38,990 रुपये व 49,990 रुपये राखी गई है.

इन दोनों ही लैपटॉप्स को कम्पनी की ऑफिसियल वेबसाइट से खरीदा जा सकता है. इसका AMD Ryzen 3 2200U व Radeon Vega3 ग्राफिक्स वाला मॉडल 4 जीबी की रैम के साथ पेश किया गया है जबकि AMD Ryzen 5 2500U प्रोसेसर और Radeon Vega8 ग्राफिक्स से लैस मॉडल में 8 जीबी की रैम उपलब्ध कराई गयी है. बता दें कि ये लैपटॉप Dell Inspiron 15 5575 में 15.6 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले पेश की गई है.

डेल ने ग्राहकों को सिनेमाम का बेहतर अनुभव देने के लिए स्पीकर्स में वेव्स मैक्सऑडियो प्रो सॉफ्टवेयर का सपोर्ट दिया है. वहीँ इसके कलर वेरिएंट की बात की जाए तो कंपनी ने इसे प्लेटिनम सिल्वर, स्पार्कलिंग व्हाइट, रिकॉन ब्लू कलर वेरियंट के साथ उतारा है. इसके बैटरी बैकअप को लेकर कंपनी का कहना है कि इसकी बैटरी 7 घंटे का बैकअप देने में सक्षम है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com