बाबा को निर्दोष बताते हुए महिलाओं ने कारों में लगा दी आग… पुलिस के होश उड़े

हैलो हर्ष विहार फ्लाईओवर के पास कुछ महिलाओं ने बाबा को निर्दोष बताते हुए कारों में आग लगा दी है…। जी हां रविवार रात को पुलिस नियंत्रण कक्ष को जैसे ही यह सूचना मिली पुलिस अधिकारियों के होश उड़ गए।बाबा को निर्दोष बताते हुए महिलाओं ने कारों में लगा दी आग... पुलिस के होश उड़ेमायावती सिर्फ स्तेमाल कर रही हैं, उनके लिए मुसलमान ‘बिरयानी में पड़े तेजपत्ते’ के सामान ही हैं: नसीमुद्दीन

फौरन घटना स्थल एसीपी समेत अन्य पुलिस अधिकारियों को मौके पर भेजा गया। मौके पर पुलिस को कुछ नहीं मिला। छानबीन के बाद देर रात को ही हॉक्स कॉल करने वाले आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा। उसकी पहचान न्यू संजय अमर कालोनी कालोनी निवासी धर्मेंद्र के रूप में हुई है।

शराब के नशे धुत होकर उसने पुलिस को सूचना दी थी। धर्मेद्र भी बाबा राम-रहीम का समर्थक है और बाबा को बेकसूर बताता है। हर्ष विहार थाने में पुलिस उसके खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

उत्तर-पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त डॉ.अजीत कुमार सिंगला ने बताया कि रविवार रात करीब 9.58 बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि शमशान घाट, फ्लाईओवर, हर्ष विहार के पास बाबा राम-रहीम की समर्थक कुछ महिलाएं कारों में आग लगा रही हैं।

पुलिस को घटना स्थल पर कुछ नहीं मिला 

कड़े सुरक्षा इंतजामों के बीच जैसे ही खबर मिली पुलिस के होश उड़ गए। एसीपी सुबोध कुमार गोस्वामी, एसएचओ हर्ष विहार संजीव कुमार व एटीओ ओमदत्त वत्स अन्य स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस को घटना स्थल पर कुछ नहीं मिला।

काफी छानबीन के बाद पुलिस ने कॉल को हॉक्स करार देकर आरोपी की तलाश की। जांच के दौरान पुलिस को कॉल के घर का पता मिला। वहां रेड की गई, लेकिन पुलिस को कोई नहीं मिला। इधर छानबीन के बाद मंडोली से आरोपी को दबोच लिया गया।

पूछताछ में उसने बताया कि वह बाबा का समर्थक है और बाब को निर्दोष मानता है। उसने ऐसे ही पुलिस को परेशान करने के लिए पीसीआर कॉल कर दी। पुलिस ने आरोपी के पास से वारदात में इस्तेमाल मोबाइल भी बरामद हो गई है। पुलिस उससे पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

You May Also Like

English News