Double Murder: लखनऊ में कार सवार दो भाइयों की गोली मारकर हत्या!

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के ठाकुरगंज के मल्लाही टोला मंदिर के पास बुधवार देर रात बाइक सवार बदमाशों ने कार सवार दो सगे भाइयों इमरान गाज़ी और अरमान गाज़ी की गोली मारकर हत्या कर दी। यह घटना उस वक्त हुई जब प्राइवेट चालक अरमान भाई और साथी संग वापस घर आ रहे थे। ताबड़तोड़ फायरिंग से इलाके में अफरा- तफरी मच गई। पुलिस ने आनन फानन में दोनों भाइयों को ट्रामा सेंटर पहुँचाया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।


एडीजी राजीव कृष्ण, एसएसपी कलानिधि नैथानी, सीओ चौक डीपी तिवारी, इंस्पेक्टर ठाकुरगंज अंजनी पांडेय और इंस्पेक्टर वजीरगंज पंकज कुमार सिंह अस्पताल और फिर घटनास्थल पर पहुचे। घटनास्थल पर पड़ताल के दौरान एक सीसीटीवी कैमरे में वारदात कैद मिली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।लाल मस्जि़द मल्लाही टोला निवासी दिलदार गाजी परिवार के साथ रहते हैं।

उनका छोटा बेटा अरमान एक प्राइवेट वैगन आर कार चलाता था। बुधवार देर रात अरमानए छोटे भाई इमरान और दोस्त निशांत शुक्ला के साथ कार से घर लौट रहा था। जैसे ही कार मल्लाही टोला मंदिर के पास पहुचीए बाइक सवार दो युवकों ने सामने लाकर रोक दिया।

बताया जा रहा है बाइक सवार आरोपित और कार सवार में विवाद हो गया। बात बढऩे पर अरमान और अन्य ने डंडे निकालेए तभी आरोपितों ने पिस्तौल से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।सिर पर गोली लगने से अरमान और इमरान जमीन पर गिर पड़े। घटना के बाद आरोपी बाइक से फरार हो गए। कंट्रोल रूम पर डबल मर्डर की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची। घायलों को ट्रामा सेंटर पहुचाया गयाए जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। एसएसपी ने बताया कि वारदात एक कैमरे में क़ैद हुई है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

हत्या से परिवार में मचा कोहराम
लखनऊ। अरमान और इमरान की हत्या की खबर घर पहुची तो कोहराम मच गया। परिवारवालो का रो.रो कर बुरा हाल है। पड़ोसी उन्हें संभालने में लगे रहे। पुलिस का कहना है शुरुवाती पड़ताल में रंजिश की बात सामने आई है।

चश्मदीद से पूछताछ जारी
लखनऊ। पड़ताल में सामने आया कि घटना के दौरान दोनों भाइयों का साथ निशांत शुक्ला भी था। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपी बिना हेलमेट के लाल अपाचे बाइक से थे।

You May Also Like

English News