DU छात्रा से नामी कॉलेज में शर्मनाक हरकत, FB लिखा- थैंक्स मर्दों, थैंक्स

नई दिल्ली। देश के नामी विश्वविद्यालयों में शुमार दिल्ली विश्वविद्यालय (DU) की छात्रा के साथ शर्मनाक हरकत का मामला सामने आया है। डीयू के कॉलेज श्रीराम कॉलेज ऑफ कॉमर्स में सालाना कार्यक्रम के दौरान मिरांडा कॉलेज की एक छात्रा पर युवक द्वारा स्पर्म डालने का मामला सामने आया है। मौरिस नगर थाना पुलिस ने मिरांडा हाउस कॉलेज की इस छात्रा के साथ यौन उत्पीड़न का संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज किया है। पूरा मामला नौ मार्च का है। DU छात्रा से नामी कॉलेज में शर्मनाक हरकत, FB लिखा- थैंक्स मर्दों, थैंक्स

फेसबुक पर बयां किया दर्ज

नॉर्थ कैंपस के मिरांडा हाउस कॉलेज की पीड़ित छात्रा ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिये इस बात की जानकारी दी है। इसके बाद ही पुलिस ने संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज किया है।

छात्रा का यह पोस्ट वायरल हुआ तो हंगामा मच गया। इसके जींस पैंट को जांच के लिए एफएसएल लैब में भेज दिया है। इस पोस्ट के पुलिस तक पहुंचने के बाद मौरिस नगर थाना पुलिस ने इस पोस्ट पर संज्ञान लिया। 

यह है मामला

डीयू छात्रा के मुताबिक, कॉलेज श्रीराम कॉलेज ऑफ कॉमर्स में प्लेबैक सिंगर के कार्यक्रम के दौरान एक युवक ने उसकी जींस पर स्पर्म डाल दिया था। घर लौटने पर उसने अपने जींस पर सफेद धब्बे देखे। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक पीड़िता मिरांडा कॉलेज से स्नातक की पढ़ाई कर रही है। पीड़िता की मानें तो यह धब्बे स्पर्म की तरह लग रहे थे और गंध भी उसी तरह आ रही थी। फिर उसे लगा कि कॉन्सर्ट के दौरान एक व्यक्ति उसका पीछा कर रहा था और उसी की यह हरकत हो सकती है। आरोपी व्यक्ति लगातार उसके करीब आने की कोशिश कर रहा था। लेकिन उसने आरोपी को धक्का दे दिया था। जिसकी वजह से वह गिर गया था और बाद में वहां से भाग गया।

वहीं, पुलिस ने इस पोस्ट पर संज्ञान लिया और कॉलेज के प्रिंसिपल के जरिए पीड़िता की पहचान की। पीड़िता के बयान पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

 मेघना का कहना है कि डीयू के श्री राम कॉलेज ऑफ कॉमर्स (एसआरसीसी) में कॉन्सर्ट के दौरान भीड़ में एक लड़के ने उन्हें पीछे से छुआ। मेघना ने अपने पोस्ट में लिखा है कि कुछ लोगों के लिए कंसर्ट वह मौका होता है, जहां वे स्टेज पर परफॉर्म कर रहे कलाकार के प्रति अपने प्रेम का इजहार करते हैं, लेकिन कुछ लोग अपने एक्साइटमेंट को रोक नहीं पाते और सेक्शुअली उत्तेजित हो जाते हैं। मेघना ने लिखा है कि भीड़ में पीछे से लड़के ने उन्हें छूने की कोशिश की। लड़की ने लड़के को धक्का देकर दूर किया, लेकिन जब वह घर आई तो उसे अपने जीन्स के ऊपर स्पर्म के धब्बे दिखे। मेघना ने फेसबुक पोस्ट के आखिर में कटाक्ष करते हुए यह भी लिखा- ‘मर्द हो गया आज तो यह बंदा, एकदम मर्द। थैंक्स मर्दों, थैंक्स!’मेघना का यह फेसबुक पोस्ट वायरल हो गया और इस पर काफी लोगों ने कमेन्ट किया और इसे खूब शेयर भी किया गया। कई लोगों ने मेघना पर ही सवाल उठा दिए। इन सवालों पर मेघना ने जवाब देते हुए यह भी लिखा कि उन्हें स्पर्म और किसी और चीज के दाग में अंतर मालूम है।
यह है छात्रा Meghna Singh की पोस्ट
Just filed an F.I.R. in presence of my professors and a lawyer. I’ve filed complaints against both the sexual harassment and cyber bullying. Every THREAT, TROLL, MEME, ABUSE is going to be taken in account by the Police. I have also submitted my jeans for Forensic investigation.

You May Also Like

English News