Ducati ने भारत में लॉच की दमदार बाइक, जानिए दाम और फीचर्स!

नई दिल्ली: दुकाटी ने हैवी बाइक्स के शौकीन लोगों को फोकस करते हुए भारत में नई बाइक Ducati Scrambler Mach 2.0 को लॉन्च कर दिया है। दुनिया भर में यह बाइक पहले से ही हिट है।


स्टैंडर्ड स्क्रैम्बलर मॉडल के मुकाबले Ducati Scrambler Mach 2.0 में स्पेशल विजुअल अपग्रेड्स किए गए हैं। इसमें स्पेशल पेंट स्कीम का इस्तेमाल है जो कि कैलिफोर्नियाई डिजाइनर रोलान्ड सैंड्स ने बनाई है।  नई दिल्ली में इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत 8.52 लाख रुपए रखी गई है।

यह दुकाटी की सबसे महंगी बाइक्स में से एक है। दुकाटी की इस नई बाइक को आप कम्पनी की भारत में सभी सात डीलरशिप्स पर खरीद सकते हैं। दिल्ली एनसीआर, मुंबई, बेंगलुरु, पुणे, कोलकाता, अहमदाबाद और कोच्चि में ये डीलरशिप्स हैं।

यह भारत में कितना लोकप्रिय होगी यह फिलहाल भविष्य के गर्भ में है। इंजन की बात करें तो दुकाटी ने इसमें 803सीसी का एयर कूल्ड L-twin इंजन दिया है। यह इंजन 8,250 आरपीएम पर 73 हॉर्सपावर की ताकत और 5,750 आरपीएम पर 67 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन को 6 स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है।

नई Ducati Scrambler Mach 2.0 में क्रॉस सेक्शन ऐल्युमिनियम हैंडलबार्स, फ्लैट ट्रैक प्रो सीट, काले रंगा का एग्जॉस्ट और सिलिंडर हैंड कवर्स दिए गए हैं।

इसमें कैफे रेसर स्टाइल वाले कूलिंग फिन्स भी हैं। भारत में Ducati Scrambler Mach 2.0 का मुकाबला मुख्य रूप से ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्रिपल एस से होगा। ट्रायम्फ की यह बाइक नई दिल्ली में 8.50 लाख रुपए की एक्स शोरूम कीमत में अवेलेबल है। इसमें 765 सीसी का लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है।

You May Also Like

English News