डेरा समर्थकों के उत्पात के चलते निरस्त ट्रेनों ने बढ़ाई यात्रियों की मुसीबत

गोरखपुर। हरियाणा में डेरा समर्थकों के उत्पात के चलते आम्रपाली, मोरध्वज, गोरखधाम और जननायक एक्सप्रेस समेत कई प्रमुख ट्रेनों को निरस्त किए जाने से यात्रियों की परेशानी बढ़ गई है। इलाज और नौकरी के लिए दिल्ली या उससे आगे की यात्रा करने वालों को दर दर भटकना पड़ रहा है। कई लोग ऐसे हैं जो बीच रास्ते में फंस गए हैं। वहीं बिहार में बाढ़ के चलते रविवार को दिल्ली की तरफ से आने वाली सत्याग्रह एक्सप्रेस को गोरखपुर तक ही चलाया गया। इससे बिहार जाने वाले यात्रियों को परेशान होना पड़ा। लोगों में रेलवे की ओर से मोबाइल पर निरस्त ट्रेनों की सूचना नहीं दिए जाने से भी आक्रोश है।
डेरा समर्थकों के उत्पात के चलते निरस्त ट्रेनों ने बढ़ाई यात्रियों की मुसीबत
रोडवेज का आसरा 

श्रीनगर स्थित आर्मी कैंप में मेरी तैनाती है। ट्रेन निरस्त होने से दिल्ली तक पहुंचना ही मुश्किल हो गया है। समय से नहीं पहुंचे तो अनुशासनात्मक कार्रवाई झेलनी पड़ेगी। अब रोडवेज बस के सहारे पहला प्रयास दिल्ली तक पहुंचने का है। 
रवींद्र कुमार

भारी बारिश का आतंक: योगी मंत्री के घर की टपकी छत, दुखी होकर की शिकायत….

फ्लाइट छूटने का डर 
रियाद में रहकर नौकरी करता हूं। सोमवार को दिल्ली से शाम चार बजे रियाद की फ्लाइट है, गोरखधाम में रिजर्वेशन कराया था। ट्रेन निरस्त होने से समय से दिल्ली तक पहुंचना मुश्किल हो गया है। समय से नहीं पहुंचा तो फ्लाइट छूट जाएगी। 
नियामत अली

बीच सफर में लटके
दिल्ली से सत्याग्रह एक्सप्रेस में मोतीहारी का रिजर्वेशन कराया था। ट्रेन के गोरखपुर पहुंचने बाद आगे नहीं जाने की जानकारी मिली है। ऐसे में सामान और परिवार को लेकर कहां जाएं समझ में नहीं आ रहा है।
समीम अंसारी

पूछताछ कार्यालय से नहीं मिल रही जानकारी 
सिवान से गुजरात के लिए शनिवार रात में निकले हैं। रविवार सुबह आठ बजे से रेलवे स्टेशन पर गुजरात के लिए ट्रेन का इंतजार कर रहे हैं। पूछताछ कार्यालय से भी सटीक जानकारी नहीं मिल रही है।

 

You May Also Like

English News