Election:एक के बाद एक सीएम योगी आदित्यनाथ ने की पांच रेलियां, लोगों से की यह अपील!

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में हो रहे निकाय चुनाव को लेकर यूपी के सीएम ने अपनी पूरी ताकत लगा रखी है। गुरुवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने चार जिलों में ताबड़तोड़ चुनावी रेलियां को संबोधित किया और भाजपा को जीत दिलाने के लिए लोगों से अपील की।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी पहली रैली के लिए फिरोजाबाद पहुंचे थे जहां उन्होंने विपक्षियों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पहले चरण से जो चुनाव रुझान आ रहे हैं उससे साफ है कि भाजपा ही विजयी होगी। फिरोजाबाद के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दूसरी जनसभा के लिए फर्रुखाबाद में पहुंचे और क्रिश्चियन कॉलेज में लोगों को वहां संबोधित किया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारी सरकार मानती है कि विकास का कोई विकल्प नहीं है। इसलिए सरकार विकास पर फोकस कर रही है। फर्रुखाबाद व उसके आसपास के आलू किसानों की किस्मत संवारने के लिए नई फ़ूड प्रोसेसिंग की नीति लेकर आ रहे हैं। प्रदेश में जो विकास कराएगा वही टिका रहेगा। यही कारण है कि निकाय चुनाव के पहले ही चरण में सपा, बसपा, कांग्रेस साफ हो गई।

उन लोगों ने पहले ही हार मान ली। प्रदेश में सभी को बिजली दी जा रही है। केवल फर्रुखाबाद में 80 हजार महिलाओं को उज्ज्वला योजना के तहत गैस कनेक्शन दिए गए। कानून व्यवस्था पर कहा कि जिस प्रदेश में हर सप्ताह में तीन चार दंगे होते थेए वहां भाजपा की सरकार बनने के बाद कोई भी दंगा नहीं हुआ। जिस तरह दीपावली को अयोध्या जगमगाई थी उसी तरह प्रदेश की सभी निकाय जगमगाएगी।

केंद्र सरकार से एक कंपनी से करार हुआ है। वह निकायों की स्ट्रीट लाइट बदल कर एलईडी लाइट लगाएगी। तीसरी जनसभा के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कन्नौज पहुंचें, जहां दोपहर 2.30 बजे बोर्डिंग ग्राउंड में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनता को संबोधित किया। वहीं सीएम की चौथी जनसभा लखनऊ में होगी।

मुख्यमंत्री योगी राजधानी में शाम 5.30 बजे सेक्टर-एस चौराहा गुरद्वारे के सामने जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं पांचवी जनसभा भी लखनऊ में होगी। योगी सुभाष मार्ग पर शाम 7.30 बजे चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेन्द्रनाथ पांडेय भी मौजूद रहेंगे।

You May Also Like

English News