Election:सीएम योगी आदित्यनाथ गुजरात चुनाव के लिए स्टार प्रचारक बने, तीन दिन का होगा कार्यक्रम!

लखनऊ: गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा अपने हर फायर ब्राण्ड नेता को मैदान में चुनाव प्रचार में उतराने जा रही है। जहां एक तरफ खुद पीएम मोदी गुजरात विधानसभा के प्रचार में कई रैलियां कर चुके हैं, वहीं अब यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को भी भाजपा ने स्टार प्रचारक बनाया है।


वह गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान तीन दिन पार्टी के प्रत्याशियों का प्रचार करेंगे। इससे पहले भी बीते महीने में उन्होंने गुजरात में रोड शो किया था। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद तीसरे ऐसे नेता हैं जिनकी गुजरात के विधानसभा चुनाव में पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में सभा करने की मांग है।

इससे पहले योगी आदित्यनाथ ने 13 अक्टूबर को वलसाड में रोड शो किया था। उनसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने गुजरात में रोड शो किया था। सीएम योगी आदित्यनाथ का वहां दो दिन का कार्यक्रम था। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अब गुजरात के तीन दिन के दौरे पर जाएंगे।

सीएम योगी आदित्यनाथ को विशेष मांग पर गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों के काम में लगाया जा रहा है। पार्टी उनकी कट्टर छवि को देखते हुए प्रचार कार्यक्रम में लगा रही है। गुजरात में दो चरण में विधानसभा चुनाव होंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तीन दिन के दौरे पर गुजरात जाएंगे। उनका गुजरात में 28, 29 व 30 नवंबर को प्रचार का कार्यक्रम है। उनकी इस बार राजकोट व सूरत में रोड शो के साथ जनसभाएं होंगी।

You May Also Like

English News