Election: अयोध्या मेयर के लिए समाजवादी ने किन्नर को दिया टिकट, जानिए प्रत्याशियों के नाम!

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में होने वाले निकाय चुनाव को लेकर जहां राजनैतिक पार्टियां अपनी-अपनी तैयारियों में जुटी हैं ,वहीं समाजवादी पार्टी ने 7 नगर निगमों के मेयर प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है। समाजवादी पार्टी ने अध्योय सीट से किन्नर गुलशन बिंदू को अपना प्रत्याशी बनाया है।


समाजवादी पार्टी ने पहले चरण के लिए होने वाले निकाय चुनाव के लिए सात नगर निगमों के मेयर प्रत्याशियों का चयन कर लिया है। रविवार को समाजवादी पार्टी ने मेयर प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी है। मेरठ नगर निगम के लिए श्रीमती दीपू मनेठिया को टिकट दिया गया है।

बरेली से डाक्टर आईएस तोमर को प्रत्याशी बनाया गया है। मुरादाबाद से यूसुफ अंसारी, झांसी से राहुल सक्सेना, गोरखपुर से राहुल गुप्ता को टिकट दिया गया। वहीं समाजवादी पार्टी ने अध्योय सीट से किन्नर गुलशन बिंदू को अपना प्रत्याशी बनाया है। फिलहाल अभी तक आम आदमी पार्टी को छोड़कर बाकी किसी भी पार्टी ने अपने प्रत्याशियों की सूची जारी नहीं की थी।

आज समाजवादी पार्टी ने प्रत्याशियों के नाम की घोषण करते हुए चुनाव मैदान में कूद गयी है। समाजवादी पार्टी निकाय चुनाव में पार्टी सिंबल में चुनाव लड़ रही है।

वहीं इस निकाय चुनाव में शायद पहली बार बीएसपी भी अपनी किस्मत आजमाने जा रही है। फिलहाल अगर भाजपा की बात की जाये तो भारतीय जनता पार्टी निकाय चुनाव में प्रत्याशियों को लेकर मंथन व चिंतन कर रही है। एक दो दिन के अंदर भाजपा अपने प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर सकती है।

loading...

You May Also Like

English News