Election: विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा को बड़ा झटका, वरिष्ठ नेता व उनके बेटे ने पार्टी छोड़ी!

गुजरात: गुजरात में कुछ ही दिनों में विधानसभा चुनाव होने वाले है। समर्थन से लेकर जोड़तोड़ की रजनीति अपने चरम पर है। इस बरीच विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी को तगड़ा झटका लगा है। पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद ने बेटे समेत भाजपा से इस्तीफा दे दिया है।


उनके इस्तीफे से पार्टी में खलबली मच गई है। गुजरात विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के टिकट बंटबारे को लेकर आए दिन बीजेपी कार्यकर्ताओं के असंतुष्ट होने की खबरें सामने आ रही है। इसी कड़ी में मंगलवार ;21 नवंबरद्ध को बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद कांजी भाई पटेल और उनके बेटे सुनील पटेल ने दिया पार्टी से इस्तीफा दिया है।

खबर है कि सुनील पटेल गंडवी सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ेंगे। गौरतलब है कि गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने आज चौथी लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में प्रमुख नाम पीयूष देसाई का है जिन पर बीजेपी ने दोबारा भरोसा जताया है। पीयूष नवसारी से एकबार फिर अपना भाग्य आजमाएंगे।

बीजेपी ने सोमवार को तीसरी लिस्ट जारी कर 28 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया था। गुजरात में विधानसभा चुनाव के लिए 9 और 14 दिसंबर को दो चरणों में वोटिंग होनी है। आज जारी लिस्ट के साथ ही पहले चरण में 19 जिलों की 89 सीटों पर होने वाले चुनाव के लिए पार्टी ने अपने प्रत्याशियों का खुलासा हो चुका है। पहले चरण के लिए होने वाले चुनाव के लिए नामांकन भरे जाने का आज अंतिम दिन था।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com