Engagement: एक्टर प्रतीक बब्बर ने गर्लफ्रेंड सान्या सागर से की सगाई!

मुम्बई: बालीवुड एक्टर प्रतीक बब्बर ने सोमवार को अपनी गर्लफ्रेंड सान्या सागर से सगाई कर ली। उन्होंने खुद इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी। प्रतीक और सान्या एक-दूसरे के 8 साल से जानते हैं।


बताया जा रहा है कि प्रतीक खुद सगाई के प्रोग्राम को लाइमलाइट से दूर रखना चाहते थे और मीडिया में किसी तरह की सुर्खियां नहीं चाहते थे। जहां प्रतीक बॉलिवुड फिल्मों में काम कर रहे हैं वहीं सान्या एक राइटर हैं। बता दें प्रतीक यूपी कांग्रेस चीफ राज बब्बर के बेटे हैं तो सान्या बसपा नेता पवन सागर की बेटी हैं।

पवन सागर बसपा चीफ मायावती के काफी करीबी माने जाते हैं। जिस वक्त मायावती यूपी की सीएम थींए पवन सागर उनके ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी यानि ओएसडीद्ध थे।

सूत्रों ने बताया कि एंगेजमेंट सेरिमनी लखनऊ के मोहनलालगंज में एक रिजॉर्ट में हुई। फंक्शन में शामिल लोगों ने बताया कि फंक्शन बहुत ही प्राइवेट तरीके से हुआ। इसे पॉलिटिक्स से जोड़कर नहीं देखना चाहिए।

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रतीक लंबे वक्त बाद इस साल बागी 2 में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी दिखेंगे। यह फिल्म अप्रैल में रिलीज होगी।

You May Also Like

English News