तो क्या अब तेजस्वी प्रकाश ‘बिग-बॉस’ के घर में लेंगी एंट्री?

र्चित टीवी शो ‘पहरेदार पिया की’ की एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश इस शो को लेकर पिछले दिनों काफी खबरों में रहीं। अब खबर यह है कि टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश शो पहरेदार पिया की बंद होने के बाद बिग बॉस रिएलिटी शो का हिस्सा बन सकती हैं। जल्द ही टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 11’ शुरू होने वाला हैं। वहीं आए दिन इस शो में कंटेस्टेंट की एंट्री को लेकर खबरें आती हैं। वहीं अब माना जा रहा है तेजस्वी को भी इस शो में कंटेस्टेंट के तौर पर देखा जा सकता है।तो क्या अब तेजस्वी प्रकाश ‘बिग-बॉस’ के घर में लेंगी एंट्री?

ये भी पढ़े: #बड़ी खबर: रविवार को होगा कैबिनेट विस्तार, अमित शाह के मंथन का दौर जारी, सभी मंत्रियों से…

इंडियन फॉरम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, तेजस्वी प्रकाश को बिग-बॉस सीजन 11 के लिए अप्रोच किया गया है। इस रिएलिटी शो के मेकर्स चाहते हैं कि तेजस्वी इस शो का हिस्सा बनें। इसको लेकर तेजस्वी प्रकाश बताती हैं, ‘जी, मुझे इस शो के लिए अप्रोच किया गया। लेकिन फिलहाल मैं अभी इस शो में जाने को लेकर कुछ नहीं कह सकती। मैं इसको लेकर श्योर नहीं हूं। अभी सोनी टीवी में नए शो को लेकर ताम जारी है। मुझे नहीं लगता कि रिएलिटी शो बिग-बॉस मैं कर पाऊंगी।’

तेजस्वी हाल ही में शो ‘पहरेदार पिया की’ में नजर आई थीं। लेकिन बीच में ही सीरियल को लेकर खड़ी लहुई कन्ट्रोवर्सी के चलते शो को बंद करना पड़ा। शो का कॉन्सेप्ट कुछ लोगों को पचा नहीं। वहीं शो के खिलाफ पिटीशन फाइल करके इस शो का विरोध किया गया। कई दर्शक इस शो के कॉन्सेप्ट से खासा नाराज थे।

ये भी पढ़ी: तेजस्वी ने सुशील मोदी पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- चला रहे हैं कालेधन को सफेद करने का धंधा

सीरियल में10 साल का बच्चा और 18 साल की लड़की का विवाह होते हुए दिखाया गया जिसे लेकर कहा गया कि ये सीरियल बाल विवाह को बढ़़ावा दे रहा है। वहीं बाद में सीरियल के टाइम स्लॉटको लेकर भी फेरबदल किया गया। लेकिन शो के निर्माता नए टाइम स्लॉट से खुश नहीं थे। बाद में शो के मेकर्स ने शो को ऑफ-एयर कर दिया।

 

You May Also Like

English News