Entertainment: पीएम मोदी के जन्मदिन पर डीडी ने इस फिल्म को दिखाने का लिया फैसला!

दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर लोगों को स्वच्छता, सफाई व शौचालय की जरूरत को जागरूक करने के लिए डीडी नेशनल में एक फिल्म के प्रसारण का फैसला किया है। यह फिल्म अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा है।


अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा का नाम जितना अलग है उतनी ही अलग फिल्म की कहानी भी है। श्रीनारायण सिंह के निर्देशन में बनी ये फिल्म दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ-साथ सामाजिक संदेश भी दे रही है। 11 अगस्त को रिलीज ये फिल्म लोगों को इतनी पसंद आई कि महज पहले आठ दिन में ही फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा छू लिया।

हाल ही में फिल्म की लोकप्रियता को देखते हुए मूवी को पहली बार डीडी नेश्नल पर दर्शकों को दिखाए जाने का फैसला लिया गया है। बता दें कि इस बात की जानकारी खुद अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर दी है। यह फिल्म मनोरंजन, सामाजिक संदेश और सरकारी प्रयासों की मिलीजुली कहानी है जिसमें सरकारी प्रोपगंडे का बिगुल लगातार बजता रहता है लेकिन सिरे से कोई ठोस बात नहीं उभरती।

फिल्म कई मौकों पर मनोरंजन की आड़ में सामाजिक विषयों के पाठ पढ़ाती नजर आती है। फिल्म मथुरा के नजदीक एक गांव का जीवन दिखाती हुई केशव अक्षय कुमार और जया भूमि पेडनेकर के परस्पर आकर्षण, प्रेम और विवाह तक पहुंचती है। परंतु उतार-चढ़ाव तब शुरू होते हैं जब जया को पता चलता है कि केशव के घर में टॉयलेट नहीं है।

loading...

You May Also Like

English News