ESSENTIAL PH-1 स्मार्टफोन नए कलर में होगा लॉन्च…

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Essential ने अभी हाल ही में अपना नया हैंडसेट PH-1 लांच किया था हालाँकि अब खबर आ रही है कि कंपनी इसे जल्द ही नए अपडेट के साथ लांच कर सकती है. जानकारी के मुताबिक इस नए मॉडल में कैमरा सुधार के साथ इसकी वीडियो शूटिंग तकनीक को भी पहले से बेहतर बनाने पर काम किया जा रहा है. इसके अलावा इस स्मार्टफोन को कुछ नए अपडेट के साथ पेश किया जा सकता है.ESSENTIAL PH-1 स्मार्टफोन नए कलर में होगा लॉन्च...

कंपनी सूत्रों का कहना है कि इसके साथ ओरियो बीटा टेस्टिंग की पेशकश की जा सकती है. कंपनी ने अपने इस डिवाइस से जुड़ा एक टीजर भी जारी किया है जिससे साफ़ है कि इस स्मार्टफोन को जल्द ही नए कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जा सकता है. ट्विटर पर जारी किये गए इस ट्वीट में कहा गया है कि “एक नई लहर(वेब) आ रही है”. इसके बाद कयास लगाए जा रहे है कि कंपनी इसे ब्लू या कलर वेरिएंट में पेश कर सकती है.

कंपनी द्वारा जारी किये गए इस टीजर में 15 फरवरी की तारिख दर्शायी गई है. उम्मीद की जा रही है कि PH-1 डिवाइस का नया कलर ऑप्शन आने वाले कुछ दिनों में लांच कर दिया जाएगा. हालांकि कंपनी इसके परइ आर्डर पर रोक भी लगा सकती है.

You May Also Like

English News