कभी काजोल से होने वाली थी इस शख्स की शादी, लेकिन आज हो गई है ऐसी हालत कि…

बॉलीवुड में ऐसी बहुत सी हस्तिया है जिन्होंने अपने करियर की पहली हिट फिल्म दी पर इंडस्ट्री से फिर भी गायब हो गए. बॉलीवुड में ऐसे बहुत से कलाकार है जिन्होंने इंडस्ट्री में तो एंट्री धमाकेदार तरीके से की थी लेकिन अपने पांव इस फिल्मु दुनिया में नहीं जमा सके आज हम आपको बताने जा रहे है एक ऐसी एक्टर में बारे में.

हम बात कर रहे है बिजय आनंद की जिन्होंने साल 1998 में आयी फिल्म ” प्यार तो होना ही था ” में काजोल के मंगेतर की भूमिका निभाई थी. फिल्म के काजोल और अजय के साथ बिजय की भी एहम भूमिका निभाई थी. अपनी पहली फिल्म से सुपरहिट हो चुके बिजय इस फिल्म के बाद गायब से हो गए पर साली बाद आज फिर विजय का नाम सुर्खियों में आ गया है.

बिजय आनंद ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों से उन्होंने लोगों को हैरान कर दिया है. उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में उन्हें पहचानना नामुमकिन है क्युकी उन्होंने अपनी दाड़ी मच काफी बड़ा दी है. इन तस्वीरों को देखकर कोई यकीं नहीं करेगा की यह वही एक्टर है जिसने फिल्म में काजोल संग रोमांस किया था.

हमेशा क्लीनशेव में रहने वाले बिजय ने लंबी दाढ़ी और मूंछ रख ली है. बिजय 17 साल बाद एक बार फिर अभिनय की दुनिया में वापसी करने जा रहे हैं. इस बार वह छोटे पर्दे से वापसी करने की तैयारी में हैं. बिजय का ये नया लुक उनके आने वाले सीरियल ‘सिया के राम’ के लिए है. इस नए सीरियल में वह हमें ‘जनक’ की भूमिका निभाते हुए दिखेंगे.

You May Also Like

English News