Exclusive: एक अनजनबी हसीना से मुलाकत पड़ी भारी!

लखनऊ : एक अजनबी हसीना से होटल संचालक की मुलाकात ने ऐस कुछ हुआ कि होटल संचालक उस घटना को जिंदगी भर याद रखेगा। फिल्म मुबारका देखने के दौरान होटल संचालक से एक युवती की पहचान हुई। युवती ने अपना नाम रोमा और खुद को होटल संचालक का पड़ोसी बताया। इसके बाद कान साफ करने के लिए होटल संचालक की बुलेट की चाभी मांगी। अचानक युवती के पास फोन आया और युवती फोन पर बात करती हुई बुलेट की चाभी साथ लेकर चली गयी। होटल संचालक जब फिल्म देखकर बाहर निकला तो पार्किंग में खड़ी उसकी बुलेट गायब मिली। सीसीटीवी फुटेज देखी गयी तो युवती एक युवक को बुलेट की चाभी देते हुए दिखाई पड़ी। अब होटल संचालक ने इस संबंध में युवती व पार्किंग वालों के खिलाफ कैसरबाग कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करायी है।


कैसरबाग के घसियारी मण्डी इलाके में होटल संचालक फरहान अहमद अपने परिवार के साथ रहते हैं। बताया जाता है कि मंगलवार की दोपहर वह कैसरबाग स्थित आनंद सिनेमा हाल में लगी मुबारका फिल्म देखने के लिए गये थे। फरहान ने अपनी बुलेट पार्किंग में खड़ी कर दी और टिकट लेने के लिए काउंटर पर पहुंची।

इस बीच एक युवती फरहान के पास आयी। उसने अपना नाम रोमा और खुद को फरहान का पड़ोसी बताया। उसने फरहान से उसके लिए फिल्म का टिकट खरीदने की बात कही। फरहान ने रोमा को अपना पड़ोसी समझ कर उसका टिकट खरीद लिया। इसके बाद दोनों ही अगल-बगल सीट पर बैठक कर फिल्म देखने लगे। रोमा ने फरहान को थोड़ी ही देर में टिकट के रुपये देने की बात कही। इस बीच रोमा ने बहाने से फरहान से कान साफ करने के लिए उसकी बुलेट की चाभी ले ली।

फरहान ने भी बिना कुछ सोचे-समझे अपनी बुलेट की चाभी दे दी। इस दौरान युवती के पास एक फोन आ गया। युवती ने फरहान से हाल के बाहर जाकर बात करने की बात कही और फरहान की बुलेट की चाभी भी साथ ले गयी। रोमा के मकसद से अनजान फरहान बड़ी आराम से फिल्म दे रहा। फिल्म खत्म होने के बाद जब फरहान हाल से बाहर निकला तो देखा कि रोमा गायब थी। वह अपनी बुलेट के पास पहुंचा तो बुलेट भी गायब थी।

यह देख फरहान के पैरों तले जमीन खिसक गयी। उसने पार्किंग वाले को अपना टोकन दिखाया और बुलेट के बारे में पूछा। फरहान का आरोप है कि पार्किंग वाले ने उसका टोकन फाडऩे की कोशिश की, पर किसी तरह उसने टोकन फिर से हासिल कर लिया। फरहान ने पार्किंग वाले की इस हरकत का विरोध किया तो पार्किंग वाले ने उसको धमकी भी दी। इसके बाद फरहान ने इस बात की सूूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी।

मौके पर पहुंची कैसरबाग पुलिस ने जब सिनेमा हाल का सीसीटीवी फुटेज चेक किया तो रोमा एक युवक को बुलेट की चाभी देते हुए दिखायी पड़ी। अब इस संबंध में फरहान ने रोमा व पार्किंग वाले के खिलाफ कैसरबाग कोतवाली में धोखाधड़ी, अमानत मेें खयानत और धमकाने की रिपोर्ट दर्ज करायी है।

You May Also Like

English News