Exclusive: भाजपा के तीन विस्तारकों को पद से हटाया गया, जानिए क्यों ?

लखनऊ: 2019 लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे करीब आ रहा है, वैसे ही सभी राजनीतिक दल अपनी-अपनी तैयारियों में जुट गयी है। अगर यूपी की बात की जाये तो यहां पर राज्य मेें भाजपा की सरकार है। ऐसे में लोकसभा चुनाव को लेकर मौजूद राज्य सरकार और भाजपा संगठन जीत हासिल करने के लिए तमाम कोशिशों में जुट गया।

शनिवार को इसी क्रम में प्रदेश भरे से आये 350 विस्तारकों की बैठक हुई। सुबह 9 बजे से इन्दिरा गांधी प्रतिष्ठïान में शुरु हुई इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ, संगठन मंत्री सुनील बंसल और प्रदेश विस्तारकों के अध्यक्ष व एलएलसी विजय बहादुर पाठक मौजूद थे। इस बैठक में भाजपा के लोगों ने आने वाले 2019 के चुनाव को लेकर रोड मैप तैयार किया।

बैठक में हिस्सा लेने पूरे प्रदेश से पहुंचे विस्तारकों ने अपनी-अपनी बात भी रखी और संगठन के लोगों ने उसको कुछ टारगेट भी दिये। बैठक के बीच अचानक उस वक्त माहौल बदल गया तो अवध प्रांत के तीन विस्तारकों में किसी बात को लेकर बहस हो गयी। अचानक इस बहस के चलते वहां मौजूद लोग भी सन्न रह गये।

बहस के दौरान आरोप और प्रत्यारोप भी हुआ। खैर बाद मेें किसी तरह बैठक में मौजूद लोगों ने उन तीनों को समझा-बुझाकर शांत करा दिया। शाम करीब 6 बजे विस्तारकों की बैठक खत्म हो गयी। सूत्र बताते हैं कि बैठक में हंगामा और बहस करने वाले अवध प्रांत के तीनों विस्तारकों को उनके पद से हटा भी दिया गया, पर इस बात की कोई अधिकारिक पुष्टिï नहीं हो सकी।

You May Also Like

English News