फटा विस्फोटक पदार्थ के साथ हुआ तेज धमाक, कांग्रेस नगर अध्यक्ष समेत दो की मौत, दबे कई लोग

विस्फोटक पदार्थ के साथ हुआ तेज धमाक, कांग्रेस नगर अध्यक्ष समेत दो की मौत, दबे कई लोग

मेरठ जनपद के सरधना में गुरुवार सुबह एक मकान में तेज धमाके के साथ विस्फोटक पदार्थ फट गया। धमाके के साथ कई मकान भरभराकर ढह गए। मकान ढहने से मलबे में दबकर कांग्रेस के नगर अध्यक्ष समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका है। वहीं घटना की जानकारी लगते ही सरधना पुलिस व फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम राहत-बचाव कार्य में जुटी है।

बताया गया कि हादसा सुबह नौ बजकर 25 मिनिट पर हुआ। सरधना के मोहल्ला पीर जादगान में माबूत खां निवासी टेहरकी का मकान है। आज सुबह परिवार के लोग मकान में थे। इसी बीच तेज धमाका हुआ और मकान भरभराकर गिर गया। धमाका इतना तेज था कि आसपास के करीब आधा दर्जन मकान ढह गए। धमाके के बाद मकान में आग लग गई। इस दौरान परिवार के दो सदस्यों की मौत हो गई और कई लोग मलबे में दब गए। जिन्हें निकालने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। उधर, सूचना मिलने पर सरधना पुलिस के अलावा सीओ सरधना आरपी शाही और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस लाइन स्थित फायर स्टेशन से भी फायर ब्रिगेड कि कई गाड़ियां मौके पर भेजी गई है। मकान ढहने से मलवा का ढेर लगा हुआ है। इसके अलावा आसपास के थानों की पुलिस भी मौके पर बुला ली गई है। फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई है।

पुलिस का कहना है कि अभी तक की जांच में सामने आया है कि मकान में विस्फोटक पदार्थ फटने से हादसा हुआ है। आसपास के लोग चुप्पी साधे हुए हैं। मकान में कितने लोग मौजूद थे। इसको लेकर पुलिस जांच कर रही। पुलिस के अनुसार हादसे में कांग्रेस नगर अध्यक्ष आसिम खान की मौत हो गई। इसके अलावा दो लोगों के दबे होने की आशंका है।

वहीं घटना की जानकारी लगने पर एसएसपी अजय साहनी भी मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम द्वारा राहत-बचाव कार्य जारी है।

एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि अभी मामले की जांच की जा रही है। जांच पूरी होने के बाद ही हादसे का असली कारण सामने आ पाएगा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com