Facebook ने भारतीय यूजर्स को दिया होली का गिफ्ट, अब ऑडियो में भी Satus करें अपडेट

Facebook ने होली का तोहफा देते हुए अपने भारतीय यूजर्स के लिए नया फीचर जारी किया है। फेसबुक ने इस फीचर का नाम Add Voice Clip दिया है। इस फीचर की मदद से आप स्टेटस में अब ऑडियो (वॉयस) क्लिप भी शेयर कर सकेंगे। Facebook ने भारतीय यूजर्स को दिया होली का गिफ्ट, अब ऑडियो में भी Satus करें अपडेट

सबसे खास बात यह है कि नया वॉयस क्लिप फीचर अभी केवल भारतीय यूजर्स के लिए ही जारी हुआ है और वह भी कुछ चुनिंदा यूजर्स के लिए है। अभी तक आप स्टेटस में वीडियो, फोटो और जिफ फाइल शेयर कर रहे थे लेकिन इस फीचर के आने के बाद आप ऑडियो क्लिप भी शेयर कर सकेंगे।
इस फीचर को हमने भी ट्राई किया लेकिन इस दौरान ऐप के रिस्टार्ट होने की दिक्क्त आई। टेस्टिंग के दौरान हमें ऐप में ऐड वॉयस क्लिप का ऑप्शन तो मिल रहा है लेकिन रिकॉर्डिंग के लिए क्लिक करते ही ऐप क्रैश हो जा रहा है। इस फीचर के बारे में कुछ दिन पहले ही द नेक्स्ट वेब के सोशल मीडिया डायरेक्टर Matt Navarra ने ट्वीट करके दी थी।

इस फीचर के आने के बाद उन यूजर्स को फेसबुक ने बड़ा तोहफा दिया है जिन्हें वीडियो शूट करने और फोटो क्लिक में भी दिक्कत होती थी। इस फीचर से तमाम यूजर्स का समय भी बचेगा। वहीं यह फीचर फिलहाल एंड्रॉयड ऐप पर ही मिल रहा है। इस फीचर के ग्लोबली लाइव होने के बारे में फेसबुक ने अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है। 

You May Also Like

English News