राज कुंद्रा फंसे पोर्नोग्राफी में, आईपीएल की सट्टेबाजी में भी धरी थी पुलिस

बीते दिन एक अविश्वसनीय खबर सामने आई कि एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी के मामले में फंस गए हैं। बिजनेसमैन राज कुंद्रा को मुंबई की क्राइम ब्रांच ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है। उन्हें अश्लील वीडियो बनाने और वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड करने के मामले में मुख्य आरोपी पाया गया है। खास बात तो ये है कि पुलिस के पास उनके खिलाफ सबूत भी हैं। हालांकि बता दें कि राज कुंद्रा का सट्टेबाजों से भी गहरा नाता रहा है, इसलिए आजीवन उन्हें आईपीएल से बैन तक कर दिया गया है। तो चलिए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला।

पोर्नोग्राफी के मामले में क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

बीते दिन सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा तो छा गए। दरअसल हर तरफ उनकी पोर्नोग्राफी वाले मामले की ही चर्चाएं चल रही हैं। उन पर भद्दे व अश्लील वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर अपलोड करने के आरोप लगे हैं। उन्हें क्राइम ब्रांच घर से ही उठा ले गई। बता दें कि वे शुरुआती जांच में मुख्य आरोपी के रूप में निकल कर सामने आए हैं। राज कुंद्रा व विवादों का पुराना नाता रहा है। वे आईपीएल की सट्टेबाजी में भी फंसे थे और इसके बाद उन्हें जीवन भर के लिए आईपीएल से बैन कर दिया गया था।

ये भी पढ़ें- अब मेसी ने रोनाल्डो का ये रिकाॅर्ड भी तोड़ा, हफ्ते भर पहले जीता था कोपा कप

ये भी पढ़ें- अबकी ओलंपिक में ये 4 नए खेल शामिल, हो रही बेसबाॅल की वापसी

2015 से आईपीएल ने कुंद्रा को कर रखा है आजीवन बैन

साल 2009 में राज कुंद्रा व शिल्पा शेट्टी राजस्थान राॅयल्स के मालिक बने थे। बता दें कि इस टीम ने पहला आईपीएल का खिताब भी जीता था। साल 2013 इस टीम के लिए किसी भी मायने में अच्छा नहीं रहा था। दरअसल टीम के मालिक ही सट्टेबाजी के आरोपों से घिर गए थे। इस मामले में दिल्ली की पुलिस ने राज कुंद्रा को गिरफ्तार भी कर लिया था। हालांकि बाद में उनका नाम स्पाॅट फिक्सिंग में भी सामने आया था। स्पाॅट फिक्सिंग के मामले में टीम के कुछ खिलाड़ियों का भी नाम सामने आया थाइसमें श्रीसंत, अंकित चव्हाण और अजीत चंदेल मुख्य रूप से शामिल रहे। वहीं जांच में जब वे पूरी तरह से दोषी पाए गए तो कुंद्रा को 2015 से आजीवन बैन कर दिया गया।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com