Fear: Bollywood की इस फिल्म को दिखाने में डर रहे हैं सिनेमाघर के मालिक, जानिए क्योंं!

गुजरात: चंद दिन पहले पद्मावत फिल्म को दिये गये सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद भी फिल्म से जुड़ा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया है कि पद्मावत पूरे देश में रिलीज होगी और कानून व्यवस्था संभालना राज्यों का मसला है। अब गुजरात मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ने तय किया है कि इस फिल्म को गुजरात के सिनेमा हॉल में नहीं दिखाया जाएगा।


एसोसिएशन के डायरेक्टर राकेश पटेल ने कहा श्हमने निर्णय लिया है कि थियटरों में फिल्म नहीं दिखाएंगे। हर कोई डरा हुआ है और कोई भी सिनेमा हॉल मालिक अपना नुकसान नहीं चाहते। हम क्यों अपना नुकसान झेले। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिए हैं कि फिल्म सभी राज्यों में रिलीज होगी।

इससे पहले फिल्म के निर्माता कई राज्यों में बैन की शिकायत लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुंचे थे। कोर्ट ने राजस्थान, हरियाणा, गुजरात और मध्य प्रदेश के उस ऑर्डर पर स्टे लगा दिया है, जिसके आधार पर फिल्म पर बैन लगा दिया गया था।

वहीं करणी सेना के प्रमुख लोकेंद्र सिंह कल्वी ने सुप्रीम कोर्ट के इस आदेश पर तीखा पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि पूरे देश के समाजिक संगठनों से अपील करूंगा कि वह पद्मावत नहीं चलनी दें।

फिल्म हॉल पर जनता कफ्र्यू लगा दे। करणी सेना का कहना है कि सुप्रीम कोर्ट ने हमारी भावनाओं का ध्यान नहीं रखा है। अब हम खुद इस फिल्म के खिलाफ जनहित याचिका दायर करेंगे। फिल्म का विरोध पूरे देशभर में जारी रहेगा।

You May Also Like

English News