FIFA 18: इंटरनेट पर आखिर क्यों हुई फ्रांस और क्रोएशिया के प्रेसिडेंट्स की तस्वीरें वायरल

एक दिन पहले ही फीफा वर्ल्ड कप 2018 का फाइनल खत्म हो चूका. क्रोएशिया और फ्रांस के बीच खेले गए फाइनल मैच में फ्रांस ने क्रोएशिया को 4-2 से हरा दिया. वहीं मैच के बाद शायद इंद्र देव ने भी फ्रासं को बारिश के रूप में अनोखा तोहफा दिया हो लेकिन मैदान और स्टेडियम में फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रो और क्रोएशिया की राष्ट्रपति कोलिंडा ग्रैबर कितारोविक के बीच गज़ब की बॉन्डिंग देखने को मिली. एक दिन पहले ही फीफा वर्ल्ड कप 2018 का फाइनल खत्म हो चूका. क्रोएशिया और फ्रांस के बीच खेले गए फाइनल मैच में फ्रांस ने क्रोएशिया को 4-2 से हरा दिया. वहीं मैच के बाद शायद इंद्र देव ने भी फ्रासं को बारिश के रूप में अनोखा तोहफा दिया हो लेकिन मैदान और स्टेडियम में फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रो और क्रोएशिया की राष्ट्रपति कोलिंडा ग्रैबर कितारोविक के बीच गज़ब की बॉन्डिंग देखने को मिली.   मैच के बाद एक तरफ फ्रांस की जीत की ख़ुशी थी, तो दूसरी तरफ इन दोनों राष्ट्राध्यक्षों की बॉन्डिंग की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई थी. फ्रांस की जीत के बाद सभी फैंस स्टेडियम में एक दूसरे को गले लगाकार जीत की बधाइयाँ दे रहे थे वहीं मैदान पर भी खिलाड़ी एक दूसरे को बधाइयाँ दे रहे थे, लेकिन  इमैनुएल मैक्रो और कोलिंडा ग्रैबर कितारोविक की इन तस्वीरों ने फीफा वर्ल्ड कप के बाद फिर से नई सुर्ख़ियों को जन्म दिया है.      न सिर्फ स्टेडियम में बल्कि मैच के बाद भी जब मैदान पर बारिश हो रही थी, तभी दोनों राष्ट्राध्यक्षों ने कमाल की खेल भावना दिखाते हुए सभी खिलाड़ियों की  हौसलाअफजाई की. बता दें, फ्रांस ने बीस साल बाद फीफा का वर्ल्ड कप जीता. जिसके बाद फ्रांस के पेरिस में भी एफिल टॉवर निचे लाखों की तादात में फ्रांस के समर्थक रात भर झूमते नजर आए.

च के बाद एक तरफ फ्रांस की जीत की ख़ुशी थी, तो दूसरी तरफ इन दोनों राष्ट्राध्यक्षों की बॉन्डिंग की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई थी. फ्रांस की जीत के बाद सभी फैंस स्टेडियम में एक दूसरे को गले लगाकार जीत की बधाइयाँ दे रहे थे वहीं मैदान पर भी खिलाड़ी एक दूसरे को बधाइयाँ दे रहे थे, लेकिन  इमैनुएल मैक्रो और कोलिंडा ग्रैबर कितारोविक की इन तस्वीरों ने फीफा वर्ल्ड कप के बाद फिर से नई सुर्ख़ियों को जन्म दिया है. 

न सिर्फ स्टेडियम में बल्कि मैच के बाद भी जब मैदान पर बारिश हो रही थी, तभी दोनों राष्ट्राध्यक्षों ने कमाल की खेल भावना दिखाते हुए सभी खिलाड़ियों की  हौसलाअफजाई की. बता दें, फ्रांस ने बीस साल बाद फीफा का वर्ल्ड कप जीता. जिसके बाद फ्रांस के पेरिस में भी एफिल टॉवर निचे लाखों की तादात में फ्रांस के समर्थक रात भर झूमते नजर आए. 

You May Also Like

English News