FIFA U-17 वर्ल्ड कप: भारत को रोमांचक मुकाबले में कोलंबिया के हाथों हार का करना पड़ा सामना!

फीफा अंडर-17 वर्ल्ड कप के ग्रुप-ए के दूसरे मैच में सोमवार को मेजबान भारत को रोमांचक मैच में कोलंबिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा. कोलंबिया ने जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए मैच में भारत को संघर्ष भरे मुकाबले में 2-1 से मात दी.FIFA U-17 वर्ल्ड कप: भारत को रोमांचक मुकाबले में कोलंबिया के हाथों हार का करना पड़ा सामना!भारत पूरी करेगा AUS के खिलाफ सीरीज जीत की हैट्रिक, 9 साल से चल रहे अजेय रिकॉर्ड को रखेगा बरकरार

कोलंबिया के लिए 49वें और 83वें मिनट में जुयान सेबास्टियन पेनालोजा ने दो गोल दागे. भारत के लिए एक मात्र गोल जैक्सन सिंह ने 82वें मिनट में किया. इसके साथ ही जैक्सन भारत की ओर से वर्ल्ड कप में पहला गोल दागकर रिकॉर्ड बुक में शामिल हो गए.

 भारत ने हालांकि इस मैच में उम्मीद से कहीं बेहतर खेल दिखाया और अपने बेहतरीन डिफेंस के दम पर कोलंबिया को पहले हाफ में एक भी गोल नहीं करने दिया. भारत इस मैच में कभी भी बैकफुट पर या किसी तरह के दबाव में नहीं दिखा.

 

भारत ने लगातार अपने बेहतरीन खेल से सभी को प्रभावित किया. इस हार के बाद हालांकि भारत की अंतिम-16 में पहुंचने की उम्मीदें लगभग खत्म हो चुकी हैं. वहीं, कोलंबिया ने अपनी अंतिम-16 में पहुंचने की उम्मीदों को जिंदा रखा है.

You May Also Like

English News