FIFA U-17 WC: 20 मिनट में मैच का पांसा पलट सेमीफाइनल में पहुंचा ब्राजील

फीफा अंडर-17 विश्वकप में ब्राजील और जर्मनी के बीच खेले गए क्वार्टरफाइनल मुकाबले में ब्राजील ने शानदार खेल दिखाते हुए वापसी की और मैच 2-1से अपने नाम कर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। परिणाम की सबसे रोचक बात यह रही कि 70 मिनट तक 1-0 से पिछड़ने के बाद ब्रीजील ने शानदार पापसी की और मैच 2-1 अपने नाम कर लिया। FIFA U-17 WC: 20 मिनट में मैच का पांसा पलट सेमीफाइनल में पहुंचा ब्राजीलFIFA U-17 WC: 20 मिनट में मैच का पांसा पलट सेमीफाइनल में पहुंचा ब्राजील
मैच में टीम इंडिया की हार को लेकर विराट ने खोले ये बड़ा राज….
मैच का पहला गोल जर्मनी के नाम रहा। पेनल्टी को गोल में तब्दील कर जर्मनी कप्तान आर्प ने टूर्नामेंट में अपना पाचवां गोल किया। दर्शकों से खचाखच भरे कोलकाता के युवा भारती स्टेडियम में मैच के पहले हाफ में ब्राज़ील-जर्मनी के बीच पहले अव्वल दर्जे की टक्कर देखने को मिली। पहला हाफ 1-0 से जर्मनी के नाम रहा। 

पहले हाफ के बाद किसी ने नहीं सोचा था कि दूसरे हाफ में मैच पूरी तरह पलट जाएगा। ब्राजील ने मैच के दूसरे हाफ में शानदार वापसी की। पहले 71वें मिनट में वेवर्सन के शानदार गोल ने ब्राज़ील ने वापसी की और 1-1 से बराबरी कर ली। इस गोल के बाद युवा भारती स्टेडियम एक बार फिर जोश से भर दिया। इसके 6 मिनट बाद पाउलीन्हो ने गोल कर ब्राजील की मैच में रोमांचक वापसी करा दी। इस गोल के बाद ब्राजील की मैच में पकड़ मजबूत हो गई औप जर्मनी की टीम मुश्किल में फंस गई। इसके बाद मैच में आखिर कर कोई गोल नहीं हुआ। इसके साथ ही ब्राजील ने एक बार फिर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया।

You May Also Like

English News