FIFA U-17 World Cup: मैच से पहले अमेरिकी कोच ने कहा- मुश्किल टीम है भारत

आज से फीफा अंडर 17 फुटबॉल वर्ल्ड कप का आगाज दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में होने जा रहा है. आज भारत को अपना पहला मैच मजबूत अमेरिका के खिलाफ खेलना है. यह मैच रात आठ बजे से शुरू होगा. जिसमें भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल होंगे.FIFA U-17 World Cup: मैच से पहले अमेरिकी कोच ने कहा- मुश्किल टीम है भारतइन 11 खिलाड़ियों के साथ टी-20 की जंग में उतर सकते हैं विराट कोहली

अमेरिका की अंडर-17 फुटबॉल टीम के कोच जॉन हैकवर्थ ने मैच से पहले कहा कि फीफा अंडर-17 वर्ल्ड कप मेजबान देश भारत की टीम काफी मुश्किल है. हैकवर्थ ने कहा, “मेरा मानना है कि कल के मैच में हमारा डिफेंस मजबूत कड़ी होगा. अगर हमारा डिफेंस अच्छा करता है तो हमारी आक्रामण यूनिट भी अच्छा करेगी. हमने जो देखकर समझा है उसके मुताबिक भारत एक मुश्किल टीम है.”

हैकवर्थ ने कहा, “उनके पास अच्छे सेंटर फॉरवर्ड और कई अच्छे खिलाड़ी हैं. हमें उनका सम्मान करना होगा.”हैकवर्थ ने कहा कि भारत इस टूर्नामेंट की सबसे मेहनती टीम है और इसी मेहनत के दम पर उसने पिछले साल काफी सुधार किया है.

अमेरिकी कोच ने कहा, “हमने जितनी भी टीमें देखीं हैं और जितनी भी टीमों के खिलाफ खेले हैं उनमें भारत सबसे मेहनती टीम है. उन्होंने काफी सुधार किया है. हम इस मैच में भारत का सम्मान करते हुए जाएंगे.”अमेरिका के फॉरवर्ड खिलाड़ी जोश सर्जेट अपनी टीम की सफलता को लेकर आश्वस्त हैं. 

हैकवर्थ ने कहा, “भारत बहुत अच्छी टीम है. वह काफी मेहनती है, लेकिन मैं जानता हूं कि हमारी टीम उनका मुकाबला करने के लिए पूरी तरह से तैयार है.”

सर्जेट ने अमेरिका की अंडर-20 टीम का प्रतिनिधित्व किया है. उन्होंने कहा कि वह अपने उस अनुभव को यहां इस्तेमाल करेंगे. उन्होंने कहा, “मेरे पास अंडर-20 वर्ल्ड कप में खेलने का अनुभव है. यह मेरे लिए अच्छी बात है क्योंकि मैं उस अनुभव का यहां इस्तेमाल कर सकता हूं और टीम की मदद कर सकता हूं.”

You May Also Like

English News