रोमेलु लुकाकू के दो गोलों की मदद से बेल्जियम ने फीफा विश्व कप के अंतिम अभ्यास मैच में कोस्टा रिका को 4-1 से हराया। वैसे स्टार खिलाड़ी इडेन हेजार्ड 70वें मिनट में चोट के चलते लड़खड़ाते हुए बाहर गए।

लुकाकू ने कहा, मैं हेजार्ड को लेकर चिंतित नहीं हूं, वो एक सख्त इंसान है और उन्हें मैचों के दौरान हमेशा चो

रोमेलु लुकाकू के दो गोलों की मदद से बेल्जियम ने फीफा विश्व कप के अंतिम अभ्यास मैच में कोस्टा रिका को 4-1 से हराया। वैसे स्टार खिलाड़ी इडेन हेजार्ड 70वें मिनट में चोट के चलते लड़खड़ाते हुए बाहर गए।  लुकाकू ने कहा, मैं हेजार्ड को लेकर चिंतित नहीं हूं, वो एक सख्त इंसान है और उन्हें मैचों के दौरान हमेशा चोट लगते रहती है। कोस्टा रिका ने मैच में ब्राइन रूइज के गोल से बढ़त बनाई, लेकिन इसके बाद बेल्जियम के खिलाड़‍ि यों ने शानदार प्रदर्शन किया और विपक्षी टीम को कोई मौका नहीं दिया। ड्राइस मार्टेंस और लुकाकू के गोलों से बेल्जियम ने हाफ टाइम तक 2-1 की बढ़त बना ली थी।  दूसरे हाफ में लुकाकू ने हैडर के जरिए शानदार गोल दागते हुए अपनी टीम को 3-1 की बढ़त दिलाई। इसके बाद लुकाकू के पास पर मिची बेतशुरी ने बेल्जियम का चौथा गोल दागा।  बेल्जियम को विश्व कप में ग्रुप 'जी' में इंग्लैंड, पनामा और ट्‍यूनीशिया के साथ रखा गया है।ट लगते रहती है। कोस्टा रिका ने मैच में ब्राइन रूइज के गोल से बढ़त बनाई, लेकिन इसके बाद बेल्जियम के खिलाड़‍ि यों ने शानदार प्रदर्शन किया और विपक्षी टीम को कोई मौका नहीं दिया। ड्राइस मार्टेंस और लुकाकू के गोलों से बेल्जियम ने हाफ टाइम तक 2-1 की बढ़त बना ली थी।

दूसरे हाफ में लुकाकू ने हैडर के जरिए शानदार गोल दागते हुए अपनी टीम को 3-1 की बढ़त दिलाई। इसके बाद लुकाकू के पास पर मिची बेतशुरी ने बेल्जियम का चौथा गोल दागा।

बेल्जियम को विश्व कप में ग्रुप ‘जी’ में इंग्लैंड, पनामा और ट्‍यूनीशिया के साथ रखा गया है।