Film: अब सौरभ गांगुली पर आधारित फिल्म जल्द बड़े पर्दे पर दिखेगी!

मुम्बई: बालीवुड और क्रिकेट के बीच हमेशा से कई तरह के रिश्ते रहें है। अगर क्रिकेटर्स की वायापिक फिल्मों की बात की जायेग तो इस तरह की कई फिल्म हिट भी रहीं है। सचिन और एमएस धोनी पर बनी फिल्मों को दर्शकों ने खुब पंसद किया। अब यह बात निकल कर सामने आ रही है जल्द ही क्रिकेटर सौरभ गांगुली पर आधारित फिल्म बड़े पर्दे पर दिख सकेगी।


इस बीच खबर है कि फैंस को बड़े पर्दे पर सौरभ गांगुली के जीवन और उनकी कहानी को देखने का मौका मिल सकता है। रिपोट्र्स की मानें तो एकता कपूर के बालाजी टेलिफिल्स लिमिटेड का सब्सक्रिप्शन बेस्ड वीडियो प्लैटफॉर्म ऑल्ट बालाजी इस बायॉपिक को प्रड्यूस करने के लिए तैयार है।

बताया जा रहा है कि यह फिल्म अ सेंचुरी इज नॉट इनफ नामक किताब पर आधारित होगी जिसके को-ऑथर खुद सौरभ गांगुली हैं। गांगुली ने हाल ही में बालाजी के साथ चल रही बात को कंफर्म किया है।

हालांकि अभी यह पूरी तरह से फाइनल नहीं है। गांगुली के मुताबिकए बालाजी के साथ मेरी कुछ चर्चा हुई है लेकिन अब तक कुछ फाइनल नहीं है। बात आगे बढ़ेगी तो मेरे पास और जानकारी होगी। बता दें इससे पहले पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर पर सचिनरू अ बिलयिन ड्रीम्स और महेंद्र सिंह धोनी पर एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी जैसी फिल्में ं बन चुकी हैं। ये फिल्मेंं बाक्स आफिस पर काफी सफल रही थीं।

You May Also Like

English News