Film: आज पीएम देख सकते हैं पैडमैन, रखी गयी स्पेशन स्क्रीनिंग!

नई दिल्ली: सोशल मुद्दे पर आधारित फिल्म पैडमैन के प्रमोशन के लिए एक्टर अक्षय कुमार जी जान से जुटे हैं। इसी सिलसिले में आज वह दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अक्षय कुमार से मिलने के लिए नरेंद्र मोदी ने करीब 3 घंटे का समय निकाला है।


दरअसल अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए फिल्म पैडमैन के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग की व्यवस्था की है। इस मुलाकात के दौरान फिल्म की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा और ट्विंकल खन्ना भी मौजूद रहेंगे।

इस मुलाकात को लेकर अक्षय कुमार काफी एक्साइटेड हैं। सूत्रों के मुतबिक पीएम मोदी ने खुद भी पैडमैन को लेकर रुचि दिखाई थी। निश्चित रुप से यह फिल्म से जुड़ी टीम के लिए एक सम्मान है। बता दें कि इससे पहले भी अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा को लेकर भी पीएम से मुलाकात की थी।

पैडमैन फिल्म 9 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा राधिका आप्टे और सोनम कपूर भी मुख्य किरदार में हैं।

फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है। अक्षय के साथ उनकी पत्नी ट्विंकल भी फिल्म का लगातार प्रमोशन कर रही हैं। फिल्म में अक्षय एक ऐसे शख्स का रोल निभा रहे हैं जो अपने गांव की महिलाओं को सेनिटरी पैड बनाकर देता है।

You May Also Like

English News