अब फिल्मों में लीड एक्टर के शराब और सिगरेट वाले सीन्स को पूरी तरह से हुए बैन

सीबीएफसी चीफ पहलाज निहलानी अपने संस्कारी अवतार को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं. आ रही खबरों के मुताबिक निहलानी ने फिल्मों में शराब और सिगरेट वाले सीन्स को बैन कर दिया है. नए फरमान के मुताबिक फिल्मों में लीड एक्टर के शराब और सिगरेट वाले सीन्स को पूरी तरह बैन कर दिया गया है.अब फिल्मों में लीड एक्टर के शराब और सिगरेट वाले सीन्स को पूरी तरह से हुए बैन

पिछले दिनों फिल्म लिपस्ट‍िक अंडर मॉय बुर्का को इसलिए सर्टिफिकेट नहीं दिया गया क्योंकि यह महिलाओं के मुद्दे पर आधारित थी जोकि हमारे संस्कारों के खिलाफ थी. वहीं शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा स्टारर अपकमिंग फिल्म जब हैरी मेट सेजल के मिनी ट्रेलर में इंटरकोर्स शब्द के इस्तेमाल को लेकर भी पहलाज भड़क गए थे.फिल्मी पर्दा बना ‘नो स्मोकिंग जोन’, शराब के सीन भी हुए बैन

भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकर अजीत डोभाल गुरुवार को पहुंच रहे हैं बीजिंग, होगी डोकलाम विवाद पर बात

कपिल शर्मा के शो की लगातार गिरती टीआरपी ने जहां उनकी जेब पर अटैक कर दिया है. वहीं दूसरी तरफ सुनील ग्रोवर कमाई लगातार बढ़ती जा रही है. खबरों के मुताबिक सुनील ने अपनी फीस डबल कर दी है. सुनील ग्रोवर को लगातार शोज के ऑफर मिल रहे हैं और इस समय सुनील गेस्ट अपीयरेंस और स्टेज शोज पर फोकस कर रहे हैं. जहां कपिल ने अपनी फीस आधी कर दी है तो वहीं सुनील ने अपनी फीस डबल कर दी है. सुनील पहले कपिल के शो पर एक एपिसोड के लिए 7 से 8 लाख रुपये लेते थे. अब सुनील स्पेशल अपीयरेंस के लिए 13 से 14 लाख रुपये ले रहे हैं.

बॉलीवुड एक्अर अजय देवगन की फिल्म ‘बादशाहो’ के पहले गाने रस्के कमर ने तो हर किसी के प्ले लिस्ट में खास जगह बना ली है. इस फिल्म का दूसरा गाना पिया मोरे भी रिलीज हो गया है. गाने में सनी लियोनी और इमरान हाशमी की सुपरहॉट केमिस्ट्री आपको भी इनका दीवाना बना देगी.

#Box Office: किसमें है कितना दम, आज देखेंगे हम, मुबारकां की कमाई होगी या चलेगी इंदु की सरकार

जस्ट‍िन ने कैंसल किया वर्ल्ड टूर, भारत में दर्शकों को बनाया था उल्लू

पूरी दुनिया में लगभग 154 शो करने के बाद सिंगर जस्ट‍िन बीबर ने अपने पर्पज टूर के आगे आने वाले सारे शोज कैंसिल कर दिए हैं. जस्टिन ने शो के लिए बिक चुकी टिकट के पैसों को रिटर्न करने की बात भी कही है.

‘बाहुबली’ बनने की तैयारी कर रहे हैं शाहरुख खान, ये है प्लान

बाहुबली और बाहुबली-2 की सफलता देखने के बाद बॉलीवुड को भी लगने लगा है कि ऐसी थीम पर और फिल्में बननी चाहिए. लिहाजा अब एक फिल्म की तैयारी शुरू हो गई और इससे जुड़े हैं शाहरुख खान. इंडस्ट्री में चर्चा है कि शाहरुख खान जल्द ही आदित्य चोपड़ा की अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं. इसका पहला शेड्यूल दिसंबर रखा गया है. फिल्म को बाहुबली से इंस्पायर्ड बताया जा रहा है और जाहिर है कि ये वॉर बेस्ड होगी.

You May Also Like

English News