तो अब और भी धडाकेदार स्पीड से चलेगा इन्टरनेट, क्योंकि Google ला रहा है ये लाइट वर्जन!

स्लो इंटरनेट स्पीड यूजर्स को कितना परेशान करती है, ये तो सभी जानते हैं और ऐसे में कुछ सर्च करना हो तो गूगल सर्च पेज और रिजल्ट भी बहुत धीरे-धीरे लोड होता है। अगर आप भी स्लो इंटरनेट सर्च से परेशान हैं, तो गूगल आपकी परेशानी दूर करने जा रहा है। कंपनी बहुत जल्द गूगल का लाइट वर्ज़न लाने वाली है।तो अब और भी धड़केदार स्पीड से चलेगा इन्टरनेट, क्योंकि Google ला रहा है ये लाइट वर्जन!

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

आज सबसे बड़े सूर्य ग्रहण पर लॉन्च होगा Android O, नई तकनीक, पावरफुल फीचर्स…

कैसा होगा गूगल लाइट-

गूगल का लाइट वर्जन बिल्कुल सामान्य गूगल सर्चिंग ऐप की तरह की काम करेगा। गूगल की तरह इस लाइट वर्जन में भी यूजर्स बोलकर सर्च कर सकेंगे। इसके अलावा इस ऐप में गूगल के सारे सर्च टूल होंगे।

लो-बैंडविथ पर काम करेगा लाइट ऐप-

गूगल का ये लाइट वर्ज़न ऐप कम डाटा कंज्‍यूम करने के साथ लो-बैंडविथ पर काम करेगा। इसके जरिए यूजर्स स्लो इंटरनेट में आसानी से गूगल सर्च कर सकेंगे। 

बड़ी खुशखबरी: अब ये कंपनी दे रही है पुरानी कीमत में तीन गुना ज्यादा 3G डेटा…

पिछड़े इलाकों में पहुंचेगा गूगल-`

इस लाइट ऐप के जरिए गूगल का मकसद पिछड़े क्षेत्र तक पहुंचना है। गूगल उन यूजर्स तक भी अपनी सर्विस पहुंचाना चाहता है, जहां फिलहाल हाई स्पीड इंटरनेट नहीं पहुंचा है। 

यूट्यूब के लाइट वर्ज़न-

बता दें कि इससे पहले गूगल यूट्यूब के लाइट वर्ज़न भी टेस्ट कर चुका है। इसमें यूजर्स स्लो इंटरनेट स्पीड में यूट्यूब सभी सेवाओं का लाभ ले सकेंगे।

 अगर आप भी ऑनलाइन खरीदना चाहते है नोकिया 5, तो यहाँ से खरीदें ये फ़ोन…

एंड्रॉइड के लो-डाटा वर्ज़न-

रिपोर्ट्स ये भी आ रही हैं कि गूगल एंड्रॉइड के लो-डाटा वर्ज़न पर भी काम कर रहा है। फ़िलहाल गूगल का यह लाइट वर्ज़न सिर्फ इंडोनेसिया में मौजूद है और जल्द ही इसे बाकी देशों के लिए भी पेश किया जा सकता है। 

You May Also Like

English News