Bigg Boss 11: जुबैर खान को लेकर सामने आया बड़ा खुलासा, FIR दर्ज होने तक पहुंची बात

रियलिटी शो बिग बॉस के कंटेस्टेंट जुबैर खान जिस तरह शो और इस शो के होस्ट को लेकर बयान दे रहे हैं ऐसा शायद ही बिग बॉस के इतिहास में पहले कभी हुआ है. पहली बार कोई कंटेस्टेंट घर से बेघर होने के बाद सलमान खान के खि‍लाफ इस अंदाज में खड़ा हुआ है. सलमान के खि‍लाफ FIR दर्ज करवाने के बाद अब जुबैर खान ने शो को लेकर और भी कई खुलासे किए हैं.Bigg Boss 11: जुबैर खान को लेकर सामने आया बड़ा खुलासा, FIR दर्ज होने तक पहुंची बातजानिए किसके नाम का सिंदूर लगाती हैं रेखा?

जुबैर ने कहा है कि वह अब इस शो पर वापसी नहीं करेंगे. उन्होंने बताया कि सलमान के साथ बहसबाजी के बाद जब उन्होंने सुसाइड करने की कोशिश की तब उन्हें शो पर वापसी करने के लिए कहा गया. जुबैर बोले, मैं यहां अपने परिवार और अपने बीवी बच्चों के लिए आया था लेकिन इन लोगों ने सिर्फ गाली गलौज ही दिखाया. अगर मैं चाहता तो मैं भी नेशनल टीवी पर बहुत कुछ बोल सकता था और मैंने बोला भी लेकिन उसे एडिट कर दिया गया.

‘फ्री का पैसा किसे बुरा लगता है’

जुबैर ने ये भी बताया कि बिग बॉस हाउस में एंट्री करने से पहले साइन किए गए कॉन्ट्रेक्ट में उन्हें कुछ भी खराब नहीं लगा. जुबैर बोले, ये कॉन्ट्रैक्ट 2 साल के लिए था. हर हफ्ते मुझे 25 हजार रुपये मिलते थे. और दो साल के बाद मुझे हर महीने 50,000 रुपये भी मिलने थे. फ्री का पैसा किसे बुरा लगता है.’ बिग बॉस के कंटेस्टेंट की मोटी फीस को लेकर पहले से ही खूब चर्चाएं होती रही हैं. और अब जुबैर द्वारा फीस को लेकर ये खुलासा इन अफवाहों को और तूल देने वाला है.

जुबैर ने कहा-सलमान किस भाई के पास और किस हीरोइन के साथ जाता है सब रिपोर्ट है’

मेरा पिता सलीम नहीं है और सलमान खुदा नहीं है जो मेरी किस्मत लिखे

डॉन दाऊद से पारिवारिक संबंधों की बात को सरासर नकारते हुए जुबैर ने कहा कि मैंने इंडस्ट्री में अपनी पहचान खुद बनाई है. मैं एक थि‍एटर में बाल मजदूर था. मैंने पहलाज निहलानी के निशत नामक थि‍एटर में आइस्क्रीम बेची हैं. मैंने डायरेक्टर बनने के लिए कई तरह के अजीबो गरीब नौकरि‍यां की है. मेरे पिता सलीम खान नहीं थे और ना ही सलमान खान कोई खुदा है जो मेरी किस्मत लिखेगा.

You May Also Like

English News