FIR: दारोगा ने डांसर सपना चौधरी सहित सात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज, जानिए क्योंं !

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी आशियाना के स्मृति उपवन में शनिवार रात डांसर सपना चौधरी का अचानक कार्यक्रम रद होने के बाद हुआ बवाल के मामले में सपना चौधरी सहित सात लोगों के खिलाफ अमनात में खनयात और धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज की गयी है।


हलवासिया मार्केट स्थित ग्लैमरस इंडिया इंटरटेनमेंट ने सपना चौधरी का लाइव कंसर्ट का आयोजन किया था। इसके लिए बकायदा टिकटों की बिक्री भी की थी। टिकट पांच सौ रुपये से लेकर तीन हजार रुपये तक बेंचे गए। स्मृति उपवन में सुबह से ही कार्यक्रम की तैयारियों शुरू हो गयी थी और शाम तक पूरा मंच तैयार गया था।

करीब छह बजे से ही लोगों की भीड़ इक_ा हो गई थी। रात दस बजे तक मंच से एनाउंसमेंट होता रहा कि सपना चौधरी कुछ ही देर में पहुंचेंगी लेकिन करीब सवा दस बजे बताया कि कार्यक्रम रद हो गया है। बस इसके बाद दर्शक भड़क उठे और जमकर हंगामा और तोडफ़ोड़ किया। हंगामे की सूचना पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया।

लोगों ने कार्यक्रम आयोजकों पर रुपये हड़पने का आरोप लगाया। पुलिस व प्रशासन के अधिकारियोंं ने इस संबंध में उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। देर रात इस मामले में चौकी इंचार्ज किला फिरोज खान की तहरीर पर डांसर सपना चौधरी, जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, एबाद अली, अमित पाण्डेय, रत्नाकर उपाध्याय सहित अन्य कलाकारों के खिलाफ अमानत में खयानत और धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज की गयी।

You May Also Like

English News