Firing: भाजपा नेता के भांजे को मारी गयी गोली!

लखनऊ: भाजपा नेता बजरंगी सिंह के भांजे को बीती रात वेब माल के पास तमाशा बार के बाहर टाटा सफारी गाड़ी सवार लोगों ने गोली मार दी। गोली युवक के पैर में लगी और उसको इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। इस मामले में भाजपा नेता ने विभूतिखण्ड थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज करायी है। इस मामले में एसएसपी ने चौकी इंचार्ज वेब को लाइन हाजिर भी कर दिया है।


गोमतीनगर के विरामखण्ड इलाके में भाजपा नेता बजरंगी सिंह का भांजा अंकित सिंह अपने परिवार संग रहता है। बताया जाता है कि रविवार की रात अंकित सिंह अपनी एक महिला मित्र संग वेब मॉल के पास स्थित तमाशा बार गया हुआ था। बताया जाता है कि रात करीब डेढ़ बजे अंकित सिंह अपनी महिला मित्र के साथ बार से जैसे ही बाहर निकला, वैसे ही काले रंग की टाटा सफारी गाड़ी सवार चार से पांच युवकों ने अंकित को घेर लिया।

सफारी गाड़ी सवार हमलावरों ने पहले तो अंकित को बुरी तरह पीटा। इस बीच अंकित के साथ मौजूद उसकी महिला मित्र ने बीच-बचाव की कोशिश की तो आरोपियों ने युवती के साथ भी अभद्रता की। इस बीच आरोपियों ने असलहा निकाल लिया। असलहा देख अंकित अपनी जान बचाकर भागा, तो आरोपियों ने अंकित सिंह पर फायरिंग कर दी।

पहली गोली तो अंकित को नहीं लगी, पर दूसरी गोली अंकित के पैर पर जा लगी। गोली लगते ही अंकित सिंह खून से लथपथ होकर वहीं गिर पड़ा। गोली चलने की आवाज सुन तमाशा बार में मौजूद लोग मदद के लिए दौड़े। इस बीच टाटा सफारी सवार हमलावर वहां से भाग खड़े हुए। सूचना मिलते ही मौके पर विभूतिखण्ड पुलिस भी पहुंच गयी।

पुलिस ने सबसे पहले घायल अंकित सिंह को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया और खबर अंकित के परिवार वालों को दी। खबर मिलते ही अंकित के परिवार के लोग ट्रामा सेंटर पहुंच गये। फिलहाल घायल अंकित की हालत खतरे से बाहर है। वहीं इस मामले में अंकित सिंह के मामा बजरंगी सिंह ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज करायी है।

सिपाहियों के सामने फायरिंग कर भागे आरोपी
वेव मॉल से चन्द कदम की दूरी पर पुलिस चौकी है। फायरिंग की आवाज सुन सिपाही पहुंच गये, पर उत्पात मचा रहे दबंगों को रोकने का साहस नहीं जुटा पाये। इस बीच सिपाहियों के सामने ही कार में बैठ कर बदमाश हवाई फायरिंग करने लगे और अंकित को जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले।

सीसीटीवी फुटेज मेें दिखे सफारी सवार हमलावर
भाजपा नेता के भांजे पर जानलेवा हमले के मामले में छानबीन कर रही विभूतिखण्ड पुलिस को हमलावरों की फुटेज मिल गयी है। एसएसआई विभूतिखण्ड ने बताया कि फुटेज में काले रंग की टाटा सफारी गाड़ी नज़र आ रही है, पर गाड़ी के दोनों तरफ की नम्बर प्लेट गायब है। ऐसे में अब तक गाड़ी के मालिक के बारे में पता नहीं चल सका है। उन्होंने बताया कि पीडि़त भी किसी भी हमलावर को नहीं पहचानता था। छानबीन के दौरान इस बात का पता जरूर चला है कि बार के अंदर डांस को लेकर कुछ विवाद हुआ था। अब पुलिस बार के अंदर लगे कैमरों की मदद से हमलावरों के बारे में पता लगा रही है।

You May Also Like

English News