रणबीर कपूर की टोपी के पीछे क्या है…संजय दत्त

संजय दत्त! जी हां, यह तो आप सभी जानते ही होंगे कि रणबीर इन दिनों ज़ोरों शोरों से संजय दत्त की बायोपिक पर काम कर रहे हैं और अब ये टोपी भी उसीका हिस्सा है। जानतें हैं इस टोपी के पीछे क्या है? इस टोपी के पीछे है संजय दत्त की तरह लम्बे घने बाल। याद है 90 के दशक में जैसे संजय के लम्बे बाल हुआ करते थे, ठीक वैसा ही लुक अपना रहें हैं रणबीर भी। और हम यह सब ऐसे ही नहीं कह रहे…सामने आई है इस बायोपिक के सेट्स से रणबीर की कुछ तस्वीरें जहां रणबीर लम्बे बालों में नज़र आ रहे हैं।

रणबीर कपूर की टोपी के पीछे क्या है...संजय दत्त

वोट डालने गया ‘ दूल्हा बद्रीनाथ’, भेजा हुआ ‘फ्राई’, जाने क्यों?

रणबीर सेट्स पर डार्क मेहरून शर्ट, ब्लैक वेस्ट कोर्ट और ब्लैक पैंट्स पहने अपने इन लम्बे बालों के साथ बिल्कुल संजय दत्त की तरह लग रहे हैं। वैसे, रणबीर अपनी बॉडी पर भी खासा मेहनत कर रहें हैं क्यूंकि रणबीर संजय की तुलना में काफी पतले है। लेकिन इन तस्वीरों को देख कर लगता है रणबीर संजय की तरह बनने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे।

रणबीर कपूर की टोपी के पीछे क्या है...संजय दत्त

लग रहे है ना बिल्कुल संजय दत्त? खैर, फ़िल्म की बात की जाए तो यह बायोपिक राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं जिसमें रणबीर के साथ दिया मिर्ज़ा और अनुष्का शर्मा भी होंगी। हालांकि, फ़िल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा अब तक नहीं हुई है मगर यह फ़िल्म इसी साल रिलीज़ होगी।

 

You May Also Like

English News