Flipkart सेल आज से लाइव, स्मार्ट टीवी और अन्य गैजेट खरीदने का शानदार मौका

नई दिल्ली, Flipkart Big Saving Days Sale: फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल की शुरुआत आज यानी 17 जनवरी 2022 से शुरू हो चुकी है। यह सेल 22 जनवरी तक जारी रहेगी। जिसमें स्मार्ट टीवी और अन्य गैजेट पर भारी छूट मिल रही है। सेल में Apple, Realme, Poco और Samsung जैसी कंपनियों के फोन पर 80 फीसदी तक की छूट मिलेगी। इसके अलावा स्मार्ट वियरेबल प्रोडक्ट जैसे स्मार्टवॉच, फिटनेस बैंड पर 60 फीसदी तक की छूट मिलेगी। लैपटॉप को 40 फीसदी की छूट के साथ खरीदा जा सकेगा।

स्मार्टफोन पर मिल रही 80 फीसदी तक की छूट 

सेल में एपल, सैमसंग, रियलमी और पोको स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक आइटम पर 80 फीसदी डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही स्मार्टफोन और वियरेबल्स पर 60 फीसदी छूट मिल रही है। वहीं लैपटॉप की खरीद पर 40 फीसदी डिस्काउंट दिया जा रहा है।

स्मार्ट टीवी पर 25 फीसदी छूट 

Flipkart सेल में स्मार्ट टीवी पर 25 फीसदी डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। साथ फ्लिपकार्ट ओरिजिनल प्रोडक्ट पर 80 फीसदी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अतिरिक्त ICICI बैंक क्रेडिट कार्ट और ईएमआई की खरीद पर 10 फीसदी इंस्टैंट डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। सेल में Apple, Samsung, Realme, Poco, Xiaomi, Oppo और Infinix स्मार्टफोन की खरीद पर 40 फीसदी का डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है। वही Sony, Samsung, LG, Xiaomi, OnePlus स्मार्ट टीवी की खरीद पर कई अन्य ऑफर दिए जा रहे हैं।

Flipkart की इस सेल में स्मार्ट टीवी को 75 फीसदी की छूट के साथ खरीदा जा सकता है। Blaupunkt, Kodak, Thomson स्मार्ट टीवी पर शानदार डील मिल रही है। सेल में Blaupunkt के 32 इंच वाले स्मार्ट टीवी को 12,499 रुपये में खरीदा जा सकता है, जबकि इसकी कीमत 14,499 रुपये है। इसके अलावा Blaupunkt के 42, 43, 50, 55 और 65 इंच वाले टीवी को भी 4,000 रुपये तक की छूट के साथ खरीदा जा सकता है।

इस सेल में Thomson के स्मार्ट और नॉन स्मार्ट टीवी को भी छूट के साथ खरीदा जा सकता है। थॉमसन के 24 इंच वाले नॉन स्मार्ट टीवी को 500 रुपये की छूट के साथ 7,499 रुपये में खरीदा जा सकेगा। इसके अलावा कंपनी के स्मार्ट टीवी को 4,000 रुपये तक की छूट के साथ खरीदा जा सकेगा। कंपनी के OATHPRO सीरीज पर भी भारी छूट मिलेगी।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com