Flipkart सेल में Realme 7i पर मिल रहा है कैशबैक ऑफर और नो कोस्ट ईएमआई की सुविधा

Flipkart Big Saving Days सेल में यूजर्स को कई आकर्षक ऑफर्स और डिस्काउंट का लाभ उठाकर अपने पसंदीदा स्मार्टफोन को कम कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है। 20 जनवरी से शुरू हुई इस सेल का लाभ यूजर्स 24 जनवरी तक उठा सकते हैं। इस सेल में आपको कई शानदार स्मार्टफोन ऑफर्स में मिल जाएंगे। आज की बेस्ट डील में आप रियलमी का बजट रेंज स्मार्टफोन Realme 7i खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप और 5000mAh की दमदार बैटरी जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं।

Realme 7i पर मिल रहे हैं आकर्षक ऑफर्स

Flipkart Bi Saving Days Sale के तहत यूजर्स को Realme 7i बेहद कम कीमत में खरीदने का मौका मिलेगा। बता दें कि स्मार्टफोन पर कोई डिस्काउंट नहीं दिया गया है लेकिन इसके साथ मिलने वाले ऑफर्स का लाभ उठाकर इसे सस्ती कीमत में घर ले जाया जा सकता है। Realme 7i को नो कोस्ट ईएमआई विकल्प के साथ खरीदा जा सकता है। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर की भी सुविधा दी जा रही है। एक्सचेंज ऑफर में यूजर्स 11,000 रुपये का ऑफ प्राप्त किया जा सकता है लेकिन यह ऑफ आपके पुराने डिवाइस के माॅडल नंबर पर डिपेंड करता है। जिसके बाद यूजर्स को Realme 7i कम कीमत में उपलब्ध होगा।

Realme 7i की कीमत

Realme 7i की कीमत पर नजर डालें तो 4GB + 64GB स्टोरेज माॅडल की कीमत 11,999 रुपये है। जबकि 4GB + 128GB स्टोरेज माॅडल को 12,999 रुपये की कीमत के साथ खरीदा जा सकता है। यह स्मार्टफोन फ्यूजन ग्रीन और फ्यूजन ब्लू कलर ऑप्शन है।

Realme 7i के खास फीचर्स

Realme 7i में यूजर्स को 5000mAh की दमदार बैटरी मिलेगी जो कि 18W क्विक चार्ज सपोर्ट के साथ आती है। वहीं इस स्मार्टफोन में दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में चार रियर कैमरे दिए गए हैं। फोन का प्राइमरी कैमरा 64MP का है। वहीं इसमें 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल, 2MP का मोनो क्रोम सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर में दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह फोन Qualcomm Snapdragon 662 प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com