Flipkart Sale: मिल रही हैं Honor 9i पर भारी छूट, जानिए तरीके

हुआवे की सहायक कंपनी Honor ने भारत में हाल ही में चार कैमरों के साथ भारत में Honor 9i लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन की कई खासियतें हैं जिनमें से एक ये है कि यह बेजल लेस स्मार्टफोन है जिसका ऐस्पेक्ट रेश्यो 18:9 का है. दूसरी खासियत, ये है कि सेल्फी के लिए भी डुअल कैमरा सेटअप है और दो रियर कैमरे भी दिए गए हैं. इसकी कीमत 19,999 रुपये है, लेकिन यह फ्लिपकार्ट पर 17,999 रुपये में मिल रहा है.Flipkart Sale: मिल रही हैं Honor 9i पर भारी छूट, जानिए तरीकेये है वो बड़ी वजह, जिसके कारण बंद हो रही है देश की सबसे सस्ती कार टाटा नैनो

ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट ने इस स्मार्टफोन पर खास सेल लगाने का ऐलान किया है. यह सेल दो दिन की होगी इस दौरान Honor 9i पर कई ऑफर्स मिलेंगे.

फ्लिपकार्ट के मुताबिक ऑफर के दौरान Honor 9i को 4,949 रुपये या इससे सस्ते में खरीदा जा सकता है . इसके लिए यहां तरीके बताए गए हैं. वेबसाइट पर दिए गए तरीकों की बात करें तो यहां सबसे पहले 2,000 रुपये एक्स्ट्रा डिस्काउंट के बारे में लिखा है जो फ्लिपकार्ट पर मिल रही है. पुराने स्मार्टफोन को एक्स्चेंज करने पर 2,000 रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिलेगा और किसी फोन को एक्स्चेंज करने की मिनिमम वैल्यू 500 रुपये है. यानी दो डिस्काउंट मिला कर यह फोन  15,499  रुपये का होगा.

एचएडीएफसी कार्ड से खरीदारी करने पर 1,500 रुपये का डिस्काउंट एक्स्ट्रा मिलेगा जो कैशबैक के तौर पर आपको मिलेगा. यानी अब ये ऑफर मिला कर Honor 9i की कीमत हुई 13,949 रुपये. इसके बाद आखिर में अगर आप चाहें तो बाइबैक स्कीम ले सकते हैं. इस स्कीम को लेने पर 8 महीने तक स्मार्टफोन यूज करके अगर फ्लिपकार्ट पर एक्स्चेंज करेंगे तो आपको 9,000 रुपये की वैल्यू मिलेगी.

क्लिक करें और पढ़ें Honor 9i का रिव्यू

तमाम ऑफर्स को मिला कर Honor 9i की इफेक्टिव कीमत हुई 4,949 रुपये. इस ऑफर की शुरुआत 27 नवंबर को रात के 12 बजे से होगी और 30 नवंबर तक चलेगी. 

Honor 9i के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स  

5.9 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले वाले इस स्मार्टफोन की बॉडी मेटल की बनी है. खासियत ये है कि इसमें सेल्फी के लिए डुअल कैमरा दिया गया है. यानी बैकग्राउंड ब्लर करके सेल्फी भी ले सकते हैं. रियर में भी दो कैमरे दिए गए हैं. यानी कुल मिला कर यह चार कैमरों वाला स्मार्टफोन है.  

हार्डवेयर की बात करें तो इसमें  2.36GHz का ऑक्टाकोर प्रोसेसर Kirin 659 दिया गया है. इसमें 4GB रैम और इसकी इंटरनल मेमोरी 64GB की है. यह एंड्रॉयड 7.0 Nougat पर आधारित EMUI 5.1 पर चलता है. इसकी बैटरी 3,340mAh की है कंपनी का दावा है कि यह 2 दिन की स्टैंडबाइ बैकअप दे सकती है.  

फोटोग्राफी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल और दो मेगापिक्सल के दो रियर कैमरे दिए गए हैं. जबकि फ्रंट में 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के कैमरे लगाए गए हैं. कंपनी ने कहा है कि इसमें Huawei Histen audio system दिया गया है जो इसके साउंड आउटपुट को बेहतर करेगा. इसके अलावा इसमों दूसरे चीनी स्मार्टफोन्स की तरह ही कुछ जेस्चर फीचर्स दिए गए हैं जिसके जरिए कैमरा और स्क्रीनशॉट जैसे टास्क परफॉर्म किए जा सकते हैं.

हुआवे ने दो नए टैबलेट्स भी लॉन्च किए हैं-  Honor MediaPad T3 और Honor MediaPad T3 10 . दोनों ही मेटल चेसिस के हैं और इसमें MS Office पहले से ही इंस्टॉल मिलेंगे. ये टैबलेट 4G VoLTE सपोर्ट वाले हैं और इनके फ्रंट में दो मेगापिक्सल का कैमरा है जबकि रियर में 5 मेगापिक्सल का कैमरा है. इसमें 1.4GHz का क्वॉड कोर प्रोसेसर है और यह एंड्रॉयड 7.0 पर चलता है.  

You May Also Like

English News