Fukrey Returns ने तोड़े रिकॉर्ड, दो दिनों में कमाई की 19 करोड़….

फुकरे रिटर्न्स ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दो दिन में 19.4 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. शुक्रवार को फिल्म ने 8.1 करोड़ की कमाई की थी, वहीं शनिवार को 11.3 करोड़ रुपये बॉक्स ऑफिस पर हासिल किए. फुकरे रिटर्न्स में पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, अली फजल, मंजू सिंह, रिचा चड्ढा, पंकज त्रिपाठी, विशाखा सिंह, प्रिया आनंद और राजीव गुप्ता प्रमुख भूमिकाओं में हैं.Fukrey Returns ने तोड़े रिकॉर्ड, दो दिनों में कमाई की 19 करोड़....जायरा वसीम छेड़खानी केस: धारा 354 और POSCO एक्ट के तहत FIR हुई दर्ज

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने कहा है कि ओपनिंग वीकेंड में फिल्म 30 करोड़ की कमाई पूरी कर लेगी. वहीं फिल्म 22 दिसंबर तक सिनेमाघरों में बेहतरीन प्रदर्शन कर सकती है, क्योंकि टाइगर जिंदा है, 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है. तरण ने कहा है कि फिल्म का यह कलेक्शन दिखाता है कि इसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

वहीं इसी मूवी के पहले पार्ट ने वीकेंड में 9.82 करोड़ की कमाई की थी. पहले हफ्ते में फिल्म का कलेक्शन करीब 18.42 करोड़ रहा. मामूली बजट में नए कलाकारों को लेकर बनी फिल्म ने भारत में 36.5 करोड़ रुपये कमाए थे. 

मृगदीप सिंह लांबा के निर्देशन में बनी फुकरे रिटर्न्स का कुल बजट सिर्फ 30 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. विवादों की वजह से पद्मावती की रिलीज डेट टलने का फायदा फुकरे रिटर्न्स को मिला है.

हालांकि ये फायदा कपिल शर्मा की फिरंगी उठाने में कामयाब नहीं हुई. पद्मावती की डेट टलने के बाद फिरंगी और फुकरे रिटर्न्स की रिलीज डेट में बदलाव हुआ था. 24 नवंबर को रिलीज होने वाली फिरंगी 1 दिसंबर को जबकि 15 दिसंबर को आने वाली फुकरे रिटर्न्स को 8 दिसंबर की डेट पर रिलीज किया गया था.

You May Also Like

English News