Galaxy Note 8 पर मिल रही है 10,000 रुपये की छूट

सैमसंग के बेहतरीन स्मार्टफोन में से एक Galaxy Note 8 पर छूट मिल रही है. पिछले साल ही कंपनी ने इस फ्लैगशिप फैबलेट को Note 7 के असफल होने के बाद लॉन्च किया था. इस स्मार्टफोन की सराहना की गई और हमारे भी रिव्यू पर भी यह फ्लैगशिप फैबलेट खरा उतरा है.सैमसंग के बेहतरीन स्मार्टफोन में से एक Galaxy Note 8 पर छूट मिल रही है. पिछले साल ही कंपनी ने इस फ्लैगशिप फैबलेट को Note 7 के असफल होने के बाद लॉन्च किया था. इस स्मार्टफोन की सराहना की गई और हमारे भी रिव्यू पर भी यह फ्लैगशिप फैबलेट खरा उतरा है.  सैमसंग ने यह फैबलेट भारत में 67,900 रुपये में लॉन्च किया था. इसके बाद इसकी कीमत 7,100 रुपये कम हो कर 59,990 हुई. अगर आप इसे पेटीएम से खरीदेंगे तो इसकी खरीदारी पर आपको 10,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा यानी यह फैबलेट आपको 49,990 रुपये का मिल जाएगा.  गौरतलब है कि यह लिमिटेड टाइम के लिए ही ये ऑफर और 31 मई के बाद से यह खत्म हो जाएगा. यानी अगर आपको हाई एंड स्मार्टफोन खरीदना है जो हर पैमाने पर खरा उतरे तो इसे आप घटी हुई कीमत के साथ खरीद सकते हैं. 10000  रुपये का कैशबैक आपके पेटीएम वॉलेट में 12 दिन के अंदर दिया जाएगा.    परफॉर्मेंस की बात करें तो यह फैबलेट आम यूज के लिए तो ही है, लेकिन इससे ज्यादा यह प्रोडक्टिविटी के लिए भी है. इसके जरिए आप कई ऐसी चीजें कर सकते हैं जो शायद दूसरे स्मार्टफोन के लिए संभव नहीं हैं. इसमें Exynos 9 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है जो सैमसंग का अपना है. यह प्रोसेसर क्वॉल्कैम स्नैपड्रैगन के लेटेस्ट वर्जन के बराबर ही है. इसमें 6GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए आप बढ़ा सकते हैं  इसकी स्क्रीन 6.3 इंच की है यानी iPhone 7 Plus काफी ज्यादा, लेकिन अगर फोन को iPhone 7 Plus के साथ रखेंगे तो यह ज्यादा बड़ा नहीं लगता. ऐसा इसलिए क्योंकि स्क्रीन की ऐस्पेक्ट रेश्यो 18:5:9 है. इसमें सुपर AMOLED के साथ 3K QHD+ डिस्प्ले दी गई है जिसका रेजोलुशन 2960X1,440.

सैमसंग ने यह फैबलेट भारत में 67,900 रुपये में लॉन्च किया था. इसके बाद इसकी कीमत 7,100 रुपये कम हो कर 59,990 हुई. अगर आप इसे पेटीएम से खरीदेंगे तो इसकी खरीदारी पर आपको 10,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा यानी यह फैबलेट आपको 49,990 रुपये का मिल जाएगा.

गौरतलब है कि यह लिमिटेड टाइम के लिए ही ये ऑफर और 31 मई के बाद से यह खत्म हो जाएगा. यानी अगर आपको हाई एंड स्मार्टफोन खरीदना है जो हर पैमाने पर खरा उतरे तो इसे आप घटी हुई कीमत के साथ खरीद सकते हैं. 10000  रुपये का कैशबैक आपके पेटीएम वॉलेट में 12 दिन के अंदर दिया जाएगा.  

परफॉर्मेंस की बात करें तो यह फैबलेट आम यूज के लिए तो ही है, लेकिन इससे ज्यादा यह प्रोडक्टिविटी के लिए भी है. इसके जरिए आप कई ऐसी चीजें कर सकते हैं जो शायद दूसरे स्मार्टफोन के लिए संभव नहीं हैं. इसमें Exynos 9 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है जो सैमसंग का अपना है. यह प्रोसेसर क्वॉल्कैम स्नैपड्रैगन के लेटेस्ट वर्जन के बराबर ही है. इसमें 6GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए आप बढ़ा सकते हैं

इसकी स्क्रीन 6.3 इंच की है यानी iPhone 7 Plus काफी ज्यादा, लेकिन अगर फोन को iPhone 7 Plus के साथ रखेंगे तो यह ज्यादा बड़ा नहीं लगता. ऐसा इसलिए क्योंकि स्क्रीन की ऐस्पेक्ट रेश्यो 18:5:9 है. इसमें सुपर AMOLED के साथ 3K QHD+ डिस्प्ले दी गई है जिसका रेजोलुशन 2960X1,440.

You May Also Like

English News