Gangrape: ड्यूटी पर जा रही नर्स को अगवा कर गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार!

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद में अपनी ड्यूटी पर जा रही एक नर्स को अगवा कर तीन बदमाशों ने गैंगरेप किया। इस मामले ने पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।


पीलीभीत जनपद की रहने वाली एक महिला बरेली मेडिकल कालेज में नर्स के पद पर तैनात है। महिला अपने पति के साथ दो माह से बरेली के पीलीभीत बाईपास पर किराये का कमरा लेकर रह रही है। बताया जाता है कि वह रात को अपनी ड्यूटी पर जाने के लिए घर से निकली थी।

रास्ते में वह अपने पति से फोन पर बात करने लगी। बात करते-करते वह सुरेश शर्मा नगर पहुंच गयी। इस बीच महिला को अकेला देख एक स्कूटी सवार तीन बदमाश वहां पहुंचे और उसको अगवा कर झाडिय़ों में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। बदमाशों के चंगुल में फंसने और बचाने के लिए चीखने की आवाज महिला के पति ने फोन पर सुनी तो सूचना पुलिस को दी।

इसके बाद देर रात पुलिस ने किसी तरह पीडि़ता को झाडिय़ों से बदहवास हालत में बरामद किया। पीडि़ता ने पुलिस को आरोपियों की स्कूटी का नम्बर दिया। इसके बाद पुलिस ने नम्बर के आधार पर तीनों आरोपियों जीतू उर्फ श्याम सुंदर, हरद्वारी और विक्की को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी जीतू बारादरी थाने का ही गैंगस्टर है।

You May Also Like

English News