Garmin का Vivoactive 3 फिटनेस स्मार्टवॉच लॉन्च

Garmin ने मंगलवार को वीवोएक्टिव 3 स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च किया. इसकी कीमत 24,990 रुपये रखी गई है. Garmin Vivoactive 3 क्रोमा, हेलियोज़ और रिलायंस डिजिटल समेत फ्लिपकार्ट और अमेजन पर सेल के लिए उपलब्ध रहेगा. ग्राहक इसे ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे. Garmin Vivoactive 3 कंपनी का पहला Garmin पे वाला वियरेबल है, जिसमें टैप एंड पे जैसे फीचर दिए गए हैं.

कॉन्टैक्टलेस पे के अतिरिक्त इस नए स्मार्टवॉच में 15 प्री-लोडेड स्पोर्ट्स ऐप्स और बिल्ट इन GPS भी दिया गया है.  Garmin Vivoactive 3 में LED बैकलाइटिंग के साथ कंपनी का इन हाउस गार्मिन क्रोमा डिस्प्ले दिया गया है. इसमें 240×240 पिक्सल रिजोल्यूशन के साथ 1.2 इंच की स्क्रीन है. इसके डिस्प्ले के टॉप पर सुरक्षा के लिए कॉर्निंग ग्लास 3 दिया गया है और इसके बेजल्स स्टेनलेस स्टील के बने हुए हैं.

कंपनी के दावे के मुताबिक, ये स्मार्टवॉच GPS मोड ऑन होने के साथ ही 11 घंटे की बैटरी लाइफ और 7 दिन का बैकअप स्मार्टवॉच मोड में दे सकता है. इस स्मार्टवॉच की मदद से यूजर्स अपने दिल की धड़कन के साथ अपनी शारीरिक सक्रियता के स्तर या तनाव के स्तर को भी नाप सकते हैं. यूजर्स इस ट्रैकर को लगाकर दौड़ने, तैरने, कार्डियो या स्ट्रेंथ ट्रेनिंग के दौरान अपने परफॉर्मेंस को रियल टाइम में देख सकते हैं.

गार्मिन इंडिया के नेशनल सेल्स मैनेजर ने बताया, ‘यह आपकी सभी चिंताओं को दूर करनेवाला इकलौता डिवाइस है, जो आपको फिटनेस में शामिल करने में मदद करता है. फिटनेस के दीवाने ग्राहकों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. ऐसे में ‘वीवोएक्टिव 3′ में बड़ी आबादी की अलग-अलग जरूरतों को पूरा करने की एडवांस कैपेसिटी है.’

You May Also Like

English News