GAY निकला प्रियंका का बॉयफ्रेंड !

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने अमेरिकन सिंगर बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ अफेयर की चर्चा में जोरों पर बनी हुई हैं. आये दिन इन दोनों के बारे में कुछ ना कुछ सुनने को मिल ही रहा है और खबर ये भी आई है दोनों जल्दी ही शादी भी करने वाले हैं. खास बात ये है कि प्रियंका ने निक से शादी के लिए सलमान खान की ‘भारत’ फिल्म भी छोड़ दी जिससे सलमान खान गुस्से से लाल हो गए. लेकिन हाल ही में इस अमेरिकन एक्टर और सिंगर की सेक्सुअलिटी पर सवाल उठ रहे हैं जिस पर हम भी बात कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने अमेरिकन सिंगर बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ अफेयर की चर्चा में जोरों पर बनी हुई हैं. आये दिन इन दोनों के बारे में कुछ ना कुछ सुनने को मिल ही रहा है और खबर ये भी आई है दोनों जल्दी ही शादी भी करने वाले हैं. खास बात ये है कि प्रियंका ने निक से शादी के लिए सलमान खान की 'भारत' फिल्म भी छोड़ दी जिससे सलमान खान गुस्से से लाल हो गए. लेकिन हाल ही में इस अमेरिकन एक्टर और सिंगर की सेक्सुअलिटी पर सवाल उठ रहे हैं जिस पर हम भी बात कर रहे हैं.   फिल्म 'भारत' छोड़ने पर प्रोड्यूसर ने प्रियंका को कहा.....लड़की  ये तो आप जानते ही हैं कि निक कई हॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट कर चुके हैं और अब ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को डेट कर रहे हैं और कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. लेकिन कुछ लोगों का ये मानना है कि निक एक गे हैं. इतना ही नहीं उन्होंने के गे सेक्स भी भी किया है, लेकिन ऑनस्क्रीन. बड़ी बात तो ये है निक ने इस बात को माना भी है कि उन्होंने एक ड्रामा सीरीज 'किंगडम' में उन्होंने गे सेक्स सीन शूट किया था लेकिन उन्होंने इस बात से इंकार कर दिया है कि वो एक गे हैं. उन्होंने माना कि किंगडम में उन्होंने एक लड़के के साथ सेक्स किया है और सीन में दिखाया गया एक-एक हिस्सा सच है यानी टेक्निकली देखा जाए तो उन्होंने एक लड़के के साथ सेक्स किया है. आगे कहा 'मैं इस बात से इंकार नहीं करूँगा क्योंकि ये एक झूठ होगा.'     प्रियंका और निक की शादी की खबर सुनते ही सोशल मीडिया पर मचा हंगामा  निक ने कहा वो जैसे हैं ठीक हैं और किसी को ये प्रूफ करने की जरूरत नहीं है और ना ही वो गे हैं. लेकिन उन्हें कई बार गे नाईट क्लब और LGBT कम्युनिटी  को सपोर्ट करते देखा गया है जिस पर ये सवाल उठ रहे हैं. अब सच क्या है ये तो वही जान सकते हैं.

ये तो आप जानते ही हैं कि निक कई हॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट कर चुके हैं और अब ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को डेट कर रहे हैं और कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. लेकिन कुछ लोगों का ये मानना है कि निक एक गे हैं. इतना ही नहीं उन्होंने के गे सेक्स भी भी किया है, लेकिन ऑनस्क्रीन. बड़ी बात तो ये है निक ने इस बात को माना भी है कि उन्होंने एक ड्रामा सीरीज ‘किंगडम’ में उन्होंने गे सेक्स सीन शूट किया था लेकिन उन्होंने इस बात से इंकार कर दिया है कि वो एक गे हैं. उन्होंने माना कि किंगडम में उन्होंने एक लड़के के साथ सेक्स किया है और सीन में दिखाया गया एक-एक हिस्सा सच है यानी टेक्निकली देखा जाए तो उन्होंने एक लड़के के साथ सेक्स किया है. आगे कहा ‘मैं इस बात से इंकार नहीं करूँगा क्योंकि ये एक झूठ होगा.’

निक ने कहा वो जैसे हैं ठीक हैं और किसी को ये प्रूफ करने की जरूरत नहीं है और ना ही वो गे हैं. लेकिन उन्हें कई बार गे नाईट क्लब और LGBT कम्युनिटी  को सपोर्ट करते देखा गया है जिस पर ये सवाल उठ रहे हैं. अब सच क्या है ये तो वही जान सकते हैं.

You May Also Like

English News