Gionee X1 भारत में हुआ लॉन्च, जाने फीचर्स और रियल प्राइस…

स्मार्टफोन बनाने वाली चीनी कंपनी जियोनी ने अपना नया स्मार्टफोन Gionee X1 लॉन्च कर दिया है। इस फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमे 5 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है। इसमें  गीगाहर्ड्ज का क्वाड कोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन को स्पीड देने के लिए इसमें 2GB की रैम दी गई है। इसमें 16GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है।Gionee X1 भारत में हुआ लॉन्च, जाने फीचर्स और रियल प्राइस...

कैमरे की बात करें तो इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए भी 8 मेगापिक्सल का ही कैमरा दिया गया है। यह कंपनी की अमिगो 4.0 और गूगल के लेटेस्ट एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम नूगा 7.0 पर काम करता है। पावर बैकअप के लिए फोन में 3,000mAH की बैटरी दी गई है। इस फोन की कीमत 8,999 रुपये है।

ये भी पढ़े:  शिक्षामित्रों का टूटता सब्र का बांध, अब सरकार के खिलाफ आर-पार के लिए हुए मजबूर

इसका मुकाबला शियोमी के रेडमी 4 और रेडमी नोट 4 से होगा। रेडमी 4 में 5-इंच की फुल एचडी डिसप्ले दी गई है। इसमें एक मॉडल में 3GB की रैम के साथ 32GB की इंटरनल  मैमोरी दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 4,100mAH की बैटरी दी गई है। इसकी कीमत 8,999 रुपये है।

रेडमी नोट 4 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है, जिसका रिजॉल्यूशन 1920×1080 पिक्सल का है। रेडमी नोट 4 में स्नेपनड्रेगन 625 एसओसी प्रोसेसर दिया गया है। कैमरे की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है। इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है। यह गूगल के एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम मार्शमैलो 6 पर काम करता है। पावर बैकअप के लिए 4100 mAh की बैटरी दी गई है।

You May Also Like

English News