Gold: अमौसी एयरपोर्ट पर पकड़ा गया 24 लाख सोना, वैक्यूम क्लीनर मेें छुपाकर लाया गया था!

लखनऊ: दुबई से तस्करी कर लाए जा रहे लाखों रुपये कीमत के सोने के साथ कस्टम अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को अमौसी एयरपोर्ट पर एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से 24 लाख रुपये कीमत का 715 ग्राम सोना बरामद किया गया है।


सोना वैक्यूम क्लीनर के अंदर फॅइल के रूप में छिपाकर लाया जा रहा था।दुबई से तस्करी कर लाए जा रहे लाखों रुपये कीमत के सोने के साथ कस्टम अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को अमौसी एयरपोर्ट पर एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से 24 लाख रुपये कीमत का 715 ग्राम सोना बरामद किया गया है।

सोना वैक्यूम क्लीनर के अंदर फाइल के रूप में छिपाकर लाया जा रहा था। बृहस्पतिवार दोपहर करीब 2.15 बजे विमान के पहुंचने के बाद उतरे यात्रियों की गहनता से जांच की गयी। इस दौरान एक यात्री के पास मौजूद वैक्यूम क्लीनर के अंदर गोल्ड फॉइल के रूप में छुपाकर लाया जा रहा करीब 715 ग्राम सोना बरामद हुआ।

पूछताछ में यात्री ने अपना नाम कुशीनगर जिले के फाजिल नगर निवासी शकील अहमद बताया। कस्टम अधिकारियों ने जब उससे सोने के बारे में पूछताछ की तो वह सही जवाब नहीं दे सका।बरामद सोने की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब 24 लाख रुपये बताई जा रही है। फिलहाल कस्टम अधिकारियों ने बरामद सोने को कब्जे में ले लिया है और तस्कर शकील अहमद को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रहे हैं।

You May Also Like

English News