‘#शुभ मंगल सावधान’ Movie Review: आयुष्मान-भूमि की इस प्रेम कहानी में हैं अजीबो-गरीब……

‘शुभ मंगल सावधान’ स्टार कास्ट: आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर, सीमा पहवा, ब्रिजेंद्र
‘शुभ मंगल सावधान’ डायरेक्टर: आरएस प्रसन्ना

‘शुभ मंगल सावधान’ – इस हफ्ते यानी 1 सितंबर को आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ रिलीज हुई है। आरएस प्रसन्ना के निर्देशन में बनी फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ में आपको आयुष्मान और भूमि के रूप में एक नॉन हॉट और नॉन कूल जोड़ा देखने को मिलेगा, जो अपनी लाइफ में साथ रहना चाहते हैं लेकिन कुछ ऐसा होता है कि सारा मामला सेट होने के बाद भी दोनों की शादी में रुकावटें आती हैं। फिल्म में आयुष्मान खुराना ‘मुदित’ का पात्र निभा रहे हैं वहीं भूमि पेडनेकर उनकी प्रेमिका ‘सुगंधा’ बनी हैं। फिल्म की कहानी इन दोनों किरदारों के आगे पीछे घूमती है। कहानी ऐसे जोड़े की है जो एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। वहीं बड़ी मुश्किल से दोनों मिलते हैं और फिर अपने घर वालों को अपनी शादी के लिए राजी करते हैं।

‘#शुभ मंगल सावधान’ Movie Review: आयुष्मान-भूमि की इस प्रेम कहानी में हैं अजीबो-गरीब......

शुरुआत में मुदित सुगंधा से अपने प्यार का इजहार करने से डरता है। सुगंधा मुदित को नोटिस करती हैं और पसंद भी करती है। लेकिन रोज की लुका-छुपी से तंग आ जाती है। इसके बाद साहस कर के वह मुदित को फोन पर कहती है कि ‘कब से ताड़े ही जा रहे हैं, कुछ कहते नहीं, आप फट्टू हैं क्या’। इसके बाद दोनों में बातचीत का सिलसिला शुरू होता है। दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगते हैं। अब घर वालों को भी शादी के लिए राजी किया जाता है। वहीं शादी की तैयारियों के बीच पता चलता है कि मुदित को सेक्स से संबधित कुछ दिक्कतें हैं। इसके बाद मुदित और सुगंधा की इस कहानी में कई मोड़ आते हैं।

अभी-अभी: CM खट्टर ने किया बड़ा खुलासा, बताया क्यों हनीप्रीत राम रहीम के साथ हेलीकॉप्टर में गई थी

फिल्म डायरेक्शन के मामले में काफी अच्छी है। वहीं कलाकारों की एक्टिंग में दम है। जहां आयुष्मान हर बार की तरह इस बार भी स्क्रीन में चार्मिंग लग रहे हैं वहीं भूमि अपनी पिछली दो फिल्मों की तरह इस फिल्म में भी बहुत बढ़िया कर रही हैं। आयुष्मान मुदित के रोल में जम रहे हैं वहीं भूमि ने भी सिंपल और डेयरिंग लड़की के कैरेक्टर को बखूबी निभाया है।

You May Also Like

English News