GST मेगा शो के लिए अब अभिनेता बिग बी, लता सहित कई महान हस्तियां करेंगी शिरकत…

वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) को संसद में विशेष बैठक में जारी करने के लिए बुलाई गई विशेष बैठक का भले ही कई विपक्षी दलों ने बहिष्कार करने या सांकेतिक उपस्थिति दर्ज कराने का फैसला किया है, मगर सरकार इस मेगा शो को ऐतिहासिक बनाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रही है।GST मेगा शो के लिए अब अभिनेता बिग बी, लता सहित कई महान हस्तियां करेंगी शिरकत...नीतीश कुमार ने दिया कांग्रेस को बड़ा झटका, और किया ये…

कार्यक्रम को भव्य और यादगार बनाने के लिए सरकार ने देश के विभिन्न क्षेत्रों की जानीमानी हस्तियों को निमंत्रण भेजा है। इस मौके पर अभिनेता अमिताभ बच्चन, गायिका लता मंगेशकर, उद्योगपति रतन टाटा के साथ-साथ सुप्रीम कोर्ट के जज, हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश सहित नामचीन कानूनविदों को बतौर अतिथि आमंत्रित किया गया है। संसद के केंद्रीय कक्ष में आयोजित होने वाले इस मेगा शो के लिए सरकार की ओर से सांसदों व वरिष्ठ अधिकारियों के अलावा करीब 100 लोगों को निमंत्रण भेजा गया है।

शुक्रवार रात को आयोजित होने वाले 80 मिनट के इस समारोह में सरकार की ओर से राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति व प्रधानमंत्री के अलावा वरिष्ठ वकील हरीश साल्वे, केके वेणुगोपाल और सोली सोराबजी भी शामिल होंगे। मालूम हो कि भारत के अगले अटॉर्नी जनरल पद के दावेदारों में वेणुगोपाल भी हैं। इसके अलावा पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और एचडी देवगोड़ा को भी निमंत्रण भेजा गया है। 

इस समारोह में रिजर्ब बैंक ऑफ इंडिया (आरबीआई) के गवर्नर उर्जित पटेल के अलावा पूर्व गवर्नर सी रंगराजन, बिमल जलान, वाईवी रेड्डी व डी सुब्बाराव भी शिरकत करेंगे। अतिथियों की सूची में फिक्की, एसोचैम और सीआईआई के प्रमुख भी हैं। इसके अलावा मुख्य निर्वाचन आयुक्त नसीम जैदी, सीएजी शशिकांत शर्मा, केंद्रीय सतर्कता आयुक्त केवी चौधरी, नीति आयोग के उपाध्यक्ष अरविंद पनगढ़िया और संध लोक सेवा आयोग के चेयरमैन भी समारोह में मौजूद रहेंगे। 

अतिथियों की सूची में मेट्रो मैन ई श्रीधरन, पूर्व सीएजी विनोद राय व टीएन चतुर्वेदी, संघ विचारक एस गुरुमूर्ति, कृषि वैज्ञानिक एमएस स्वामीनाथन भी हैं। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा के भी समारोह में उपस्थित रहने की संभावना है। समारोह में उपस्थिति होने वाले अतिथियों के लिए लिए जीसीटी पर 10 मिनट की एक फिल्म भी दिखाई जाएगी।

तो ये है 2017 की सबसे बोल्ड सीन्स वाली फिल्म, जिसने तोडा आज-तक का बोल्डनेस रिकार्ड…देखें #Trailer

You May Also Like

English News