GST से पहले करें ऑनलाइन खरीददारी, ये कम्पनियां दे रही हैं भारी छूट…

जीएसटी के लागू होने के सिर्फ 48 घंटे बचे है जिसके चलते देश भर के खुदरा विक्रेताओं में बिग बाजार से लेकर अमेज़न के बीच अपने पुराने स्टॉक को खाली करने की होड़ सी लग गई है जिसके चलते विक्रेताएं अपने पुराने स्टॉक पर भारी छुट दे रही है जिससे शॉपिंग के दिवाने लोगों के लिए अपनी पसंदीदा सामान को खरीदने का सुनहरा मौका है.

#Video में देखें आज का रोमांस…एक ऐसा क्लब जहां लोग बना रहें है डॉल के साथ संबंध और ले अनोखा अनुभव

GST से पहले करें ऑनलाइन खरीददारी, ये कम्पनियां दे रही हैं भारी छूट...

बिग बाजार ने कहा कि वह 30 जून के आधी रात को खरीदकारों के लिए अपनी दुकानो के 22 फीसदी तक की छूट के साथ खोल देंगे और इसके साथ ही फ्लिपकार्ट प्री-जीएसटी ब्रिकी को बुधवार की रात से ही शुरु कर देगा. अमेज़न ने पहले से ही अपने इलेक्ट्रॉनिक्स और घरेलू उत्पादों पर 40 फीसदी से 50 फीसदी तक की छुट दे रहा है.

#Video: ये है दुनिया के सबसे ज्यादा रोमांटिक कपल्स में से एक, काबिले तारीफ है इनका सेक्स…

इन्फिनिटी रिटेल के मुख्य माक्रेटिंग ओफिसर ने कहा कि इलेक्ट्रॉनिक्स और ड्यूरेबल्स के ज्यादातर ऑफ़लाइन खुदरा विक्रेताओंके द्वारा अपने छह महीने पुरानें स्टॉक को तेजी से बेच रहे है क्योंकि उन्हें ऐसा लगता है कि जीएसटी के बाद उन्हें उस सामान पर उचित लाभ नही मिलेगा.

बड़े खुदरा व्यापारियों में भी जुते और कपड़ो के ब्रिकी शुरु कर दी है. एसआईएसपीएल के एमडी ने कहा है कि यह एक एंड ऑफ सीजन की तरह है. एसआईएसपीएल नाइके, क्लार्क, बेनेटन और आसिक्स समेत लगभग 300 स्टोर संचालित करता है.

You May Also Like

English News