Gujarat Election: अब गुजरात में चुनावी रेली करने जा रहीं है मायावती, जानिए पूरा कार्यक्रम!

गुजरात: गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती गुजरात के एक दिवसीय दौरे पर 5 दिसंबर को राजकोट पहुंचेंगीं। पार्टी की तरफ से जारी विज्ञप्ति में बताया गया है कि मायावती राजकोट के रेसकोर्स ग्राउंडए,रमेश पारेख रंगदर्शन मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगीं।

बता दें कि बीएसपी ने अकेले ही गुजरात विधानसभा चुनाव लडऩे का ऐलान किया है। हालांकि चुनाव से पहले बसपा ने कांग्रेस से गठबंधन की कोशिश जरूर की थी लेकिन कांग्रेस की तरफ से ज्यादा तरजीह नहीं मिलने के कारण बात नहीं बनी।

खुद मायावती ने हाल ही में ऐलान किया था कि उन्होंने हिमाचल विधानसभा और गुजरात विधानसभा में कांग्रेस से उसकी हारी हुई सीटों में साझीदारी की मांग की थी लेकिन कांग्रेस ने मामले में कुछ नहीं किया।

इधर यूपी नगर निकाय चुनाव में दो मेयर पद हासिल करने के बाद पार्टी उत्साहित नजर आ रही है। माना जा रहा है कि राजकोट चुनावी सभा में मायावती खासतौर पर बीजेपी को ही निशाने पर लेंगीं। माना जा रहा है कि इस दौरान वह नोटबंदी, जीएसटी, कानून व्यवस्था के साथ ही सबसे ज्यादा ईवीएम के मुद्दे पर बीजेपी को घेरने की कोशिश करेंगीं। ईवीएम के मुद्दे पर मायवाती ने हाल ही में कहा था कि 2019 में अगर चुनाव आयोग बैलेट पर चुनाव करा ले तो बीजेपी की हार निश्चित है।

You May Also Like

English News