#GujaratRound2: पीएम मोदी ने डाला वोट, बड़े भाई के पैर छूकर लिया आशीर्वाद !

अहमदाबाद : गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे और अंतिम चरण की वोटिंग के दौरान पीएम मोदी ने भी अपना वोट डाला। पीएम वोट डालने के लिए दिल्ली से गुजरात पहुंचे थे। पीएम ने लाइन में लगकर वोट डाला। वोट डालने के बाद पीएम जब स्याही लगी उंगली दिखाने बूथ से बाहर निकले तो वहां मौजूद लोगों की भारी भीड़ ने खूब नारे लगाए। वोट डालने के बाद पीएम ने अपने बड़े भाई का पैर छूकर आशीर्वाद भी लिया।


पीएम ने साबरमती के रानिप इलाके के बूथ संख्या 115 पर वोट डाला। लोगों को पहले से खबर थी कि पीएम मोदी रानिप में वोट डालने पहुंचेंगे। इस वजह से पोलिंग बूथ के आसपास भारी संख्या में लोग मौजूद थे। पीएम मोदी वोट डालने के बाद जब बाहर निकले तो लोगों ने उनका अभिवादन शुरू किया।

पोलिंग बूथ के बाहर ही पीएम मोदी के बड़े भाई सोम मोदी भी अन्य लोगों के साथ खड़े थे। पीएम मोदी ने बड़े भाई का पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया। इसके बाद उंगली में लगी स्याही को दिखाते हुए पीएम मोदी वहां मौजूद लोगों की भीड़ की तरफ बढ़े।

भीड़ में व्हीलचेयर पर बैठे एक शख्स के पास पहुंच पीएम ने उनका हाल भी पूछा। दरअसल रानिप में ही सोम मोदी रहते हैं और पीएम मोदी के वोटर कार्ड पर उनके घर का ही पता है। इससे पहले गुरुवार सुबह लास्ट फेज की वोटिंग शुरू होने के तुरंत बाद पीएम मोदी की मां ने भी वोट डाला। मोदी की 95 वर्षीय मां हीराबेन गांधीनगर के पोलिंग बूथ पर वोट डालने पहुंचीं। वोट डालने के बाद हीराबेन बेहद खुश नजर आ रही थीं।

You May Also Like

English News