एच् सी एल ने निकाली बम्पर भर्ती, आप भी कर लें अप्लाई

नई दिल्ली :एच् सी एल गुजरात ट्रेड ट्रेनी भर्ती 2017, हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड गुजरात ने हाल ही में युवा, प्रोफेश्नल और प्रतिभावान उम्मीदवारों से रिसर्च साइंटिस्ट के रिक्त कुल 22 पदों की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।

एच् सी एल ने निकाली बम्पर भर्ती, आप भी कर लें अप्लाई
आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10 वी और विज्ञान और गणित के साथ 12 कक्षा या समकक्ष आईटीआई की डिग्री उत्तीर्ण किया होना चाहिए। उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के माध्यम से किया जाएगा। योग्य व इच्छुक उम्मीदवारों के लिए भरूच में सरकारी नौकरी हासिल करने का यह एक अच्छा अवसर है। 

यहाँ 10वीं पास के लिए बंपर वैकेंसी, जल्द करें अप्लाई

अंतिम रूप से चयनित उम्मीदवारों को नियमानुसार अच्छा मासिक वेतनमान दिया जाएगा। पात्र एवं इच्छुक उम्मीदवार आवेदन की अंतिम तिथि से पहले आवेदन कर सकते हैं।

भर्ती प्रक्रिया योग्यता, आयुसीमा, वेतनमान, अधिसूचना सम्बधी सभी विस्तृत जानकारी नीचे दी गई हैं।
हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड गुजरात भर्ती विवरण 2017
महत्वपूर्ण तिथि व सूचनाएं –
पद का नाम – ट्रेड अपरेंटिस
अंतिम तिथि – 14 जनवरी 2017
कुल पद 22
नौकरी स्थान – भरूच
आयु सीमा 18-25 वर्ष
वेतनमान – मानदंडों के अनुसार
योग्यता – उम्मीदवारों को मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10 वी और विज्ञान और गणित के साथ 12 कक्षा या समकक्ष आईटीआई की डिग्री उत्तीर्ण किया होना चाहिए।
आवेदन कैसे करें – योग्य और इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप में आवेदन पत्र भरकर, सभी शैक्षणिक, अनुभव प्रमाण पत्रों, अन्य जरूरी दस्तावेजों की सत्यापित प्रतियों के साथ 14 जनवरी 2017 से पहले दिए गए पते पर आवेदन कर सकते हैं।
पता – मैनेजर एचआर हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड, गुजरात कॉपर प्रोजेक्ट, 747 जीआईडीसी मेगा एस्टेट, झगडिया, जिला- भरूच, गुजरात – 393110
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com